24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaसिसई से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे डॉ देवशरण भगत - जीतेन्द्र सिंह

सिसई से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे डॉ देवशरण भगत – जीतेन्द्र सिंह

झारखण्ड विधानसभा चुनाव पर आजसू का मंथन। लोकसभा चुनाव के ठीक बाद इस वर्ष झारखण्ड में विधानसभा का चुनाव होना है। इस निमित्त आज पार्टी के केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत, केंद्रीय सचिव सह राँची महानगर के प्रभारी जीतेन्द्र सिंह एवं पार्टी के वरीय नेता सत्येंद्र सिंह गुमला दौरा पर आये थे। वार्ता के क्रम में आजसू पार्टी के केंद्रीय सचिव जीतेन्द्र सिंह ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में डॉ देवशरण भगत सिसई विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे। इसकी तैयारी में कार्यकर्ता जोर शोर से लग जाये। बहुत जल्द विधानसभा स्तरीय सम्मलेन होगा।

सिसई डॉ देवशरण भगत की जन्मभूमि है। डॉ भगत सिसई विधानसभा के लिए बहुत कुछ करना चाहते है। इस बार सिसई विधानसभा की जनता आशीर्वाद देगी तो पुरे विधानसभा क्षेत्र का कायाकल्प करेंगें।

डॉ भगत अपनी जन्मभूमि की माटी का फर्ज निभाना चाहते है। सिसई विधानसभा की देवतुल्य जनता का प्यार और आशीर्वाद ही उनको इस क्षेत्र से जीत दिला कर विधानसभा भेज सकती है। विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक प्रखंड, पंचायत और ग्राम स्तर पर डोर टू डोर पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता जायेंगे। समीक्षा बैठक में ग्राम प्रभारी बनाने का निर्देश दिया गया। डॉ देवशरण भगत ने कहा वर्तमान की सरकार से जनता त्रस्त और विधायक मस्त है, उनको क्षेत्र की समस्याओ से कोई लेना देना नहीं है।

सिसई की जनता आजसू की ओर आशा भरी निगाहों से देख रही है। यहाँ आजसू को छोड़ कर सभी पार्टी से विधायक बनकर विधानसभा पहुचे, लेकिन किसी ने इस क्षेत्र की मूल भुत सुविधा पर ध्यान नहीं दिया। आजसू का नारा है सामाजिक न्याय और विकास। इसी मुलमंत्र के साथ जनता के बीच जायेंगे।

मौके पर जिलाध्यक्ष दिलीप नाथ साहू, केंद्रीय सचिव गोपीनाथ सिंह, जिला महासचिव आनंद गुप्ता, दुर्गा साहू, दीपक साहू, छोटू साहू, मिन्हाज खान, राहत अफ़ज़ा, गोलु श्रीवास्तव, बोनीफास कुजूर, प्रमोद खलखो, प्रेम पवन तिग्गा, सद्दाम हुसैन, दिलीप एक्का, रवि राम, पिंकी कुजूर, जीविता बाड़ा एवं दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments