22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaछेड़खानी का आरोप लगा लाठी से पीट-पीट कर मौत के घाट उतारने...

छेड़खानी का आरोप लगा लाठी से पीट-पीट कर मौत के घाट उतारने वाले चचेरे भाई को गिरफ्तार कर, भेजा गया जेल

गुमला – गुमला जिला अंतर्गत सुरसाग थाना स्थित जारजट्टा ग्राम निवासी अरविंद उरांव ने छेड़खानी का आरोप लगाकर अपने चचेरे भाई 25 वर्षीय अनुज कुमार को लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। बताया जाता है कि अरविंद उरांव के चचेरे भाई मृतक अनुज कुमार उसके घर के पास घुम रहा था। तो उसे संदेह हुआ और वह (अरविंद उरांव ) अपनी पत्नी से पूछा कि क्या कारण की अनुज कुमार हमारे घर के आस-पास घूम रहा है। तो उसकी पत्नी ने बताया कि वह मुझे गंदे नज़रों से देखता है। बस फिर क्या था अरविंद उरांव एकाएक आक्रोशित होकर घर से लाठी निकालकर सीधे अनुज कुमार पर टूट पड़ा और उसके सिर में लगातार जोरदार कई बार जड़ दिया।

फलस्वरूप उसके सिर फटने से और शरीर के अन्य विभिन्न हिस्से में अंदरुनी गंभीर चोट लगने के कारण वह गिर गया। उसके शरीर से अत्यधिक खून बहने के कारण उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सुरसाग थाना पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू करते हुए , मृतक अनुज कुमार के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु गुमला सदर अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस भेजवाया गया। शव को शीतगृह में रखवाया गया और पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया। सुरसाग पुलिस ने बताया कि इसके अलावा हत्या के और अन्य कारण भी हो सकते हैं।

पुलिस सभी पहलुओं पर गहराई से छानबीन शुरू कर दी है। बाद में सुरसाग थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुयें हत्यारे अरविंद उरांव को उसके घर से गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत कर गुमला जेल भेज दिया हैं।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments