24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghरामगढ़ में भाजपा का धमाकेदार मिलन समारोह का आयोजन

रामगढ़ में भाजपा का धमाकेदार मिलन समारोह का आयोजन

सरदार अनमोल सिंह के नेतृत्व में दर्जनों सिख परिवार सहित सैंकड़ों महिला- पुरुष भाजपा में शामिल हुए शामिल

कांग्रेसी सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार से लंबी लड़ाई लड़कर भाजपा सत्ता में आई: आदित्य साहू

अपने उज्जवल भविष्य के लिए भाजपा को जीत दिलाए: मनीष जायसवाल

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के रणागढ़ शहर के थाना चौक में स्थित गणक मैरेज हॉल में भाजपा द्वारा मिलन समारोह का आयोजन किया गयाl मिलन समारोह में मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद सह लोकसभा कलस्टर प्रभारी आदित्य साहू की उपस्थिति में रामगढ़ छावनी के पूर्व उपाध्यक्ष सरदार अनमोल सिंह के नेतृत्व में दर्जनों सिख परिवार एवं स्थानीय व्यवसाइयों सहित सैकड़ो महिला पुरुषों ने हजारीबाग लोकसभा प्रत्यासी सह सदर विधायक माननीय मनीष जायसवाल के हाथों माला पहन एवं अंग- वस्त्र धारण कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की ।
मिलन समारोह के मुख्य अतिथि आदित्य साहू ने कहा की आजादी के बाद देश की सत्ता पर काबिज हुए कांग्रेसी सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार से लंबी लड़ाई लड़ कर हमारी भाजपा सरकार सत्ता पर आई है जो विकसित भारत हेतु संकल्पित है। श्री साहू ने कहा की आज सभी देशवासियों को याद कर मन सिहर उठता है की पूर्व की कांग्रेसी सरकार के वक्त देश में कहीं भी और कभी भी बम धमाके हुआ करते थे,देश की सीमाएं सुरक्षित नही थीlगरीबों को कोई सुनने वाला नहीं था हर जगह भ्रष्टाचार व्याप्त था।

वहीं आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में न सिर्फ बम धमाके रुके हैl बल्कि देश की सीमाएं भी सुरक्षित हुई है। न सिर्फ सीमा पार से घुसपैठ रुकी हैl बल्कि पाकिस्तान सहित चीन जैसे शक्तिशाली देश में अपनी हदों में रहना सीख गया है। ये सिर्फ आप सब के एक वोट से संभव हुआ है। कांग्रेसी काल से अगर तुलना करें तो पिछले सरकारों में हर दिन देश के अन्य राज्यों में भूख से मौत होने की खबरें अखबारों में छपा करती थी। माताएं बहनों को चूल्हा फूंक कर खाना बनाना पड़ता था,शौचालय जाने के लिए शाम ढलने का इंतजार करना पड़ता था। वहीं आज मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार आज पं. दीनदयाल उपाध्याय जी के अंत्योदय के सपनों को साकार करते हुए मुफ्त अनाज, शौचालय,प्रधानमंत्री आवास, प्रधानमंत्री सड़क योजना,गैस चूल्हा जैसी मूलभूत सुविधाओं से गरीबों का जीवन स्तर को सुधारा जा रहा है। इतना हीं नहीं आज नल जल योजना लाकर प्रधानमंत्री जी द्वारा सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में होने वाली पानी की समस्याओं को भी दूर किया गया।

उन्होंने कांग्रेस की पूर्व सरकारों से सवाल पूछते हुए कहा की ये काम बहुत पहले हो जाना चाहिए था पर सत्तर सालों तक देश की जनता को इन मूलभूत सुविधाओं से क्यों वंचित रहना पड़ा वो ये बताएं ?

उन्होंने अपनी बातों पर जोर डालते हुए कहा की आज मोदी जी को देश की सभी माताएं बहनें फिर से प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती है। आज कही भी किसी भी महिला से इसका कारण पूछो तो वो बताती है कि प्रधानमंत्री जी के द्वारा दिए जा रहे मुफ्त अनाज से उनका जीवन सुधरा है,कोई बताती है की मोदी जी की वजह से गंभीर बीमारियों का 5 लाख तक का मुफ्त इलाज मोदी जी ने करवाया।

करोना से बचने के लिए जीवन रक्षक वैक्सीन पूरे देशवासियों को उन्होंने मुफ्त पहुंचाया।विपक्षी दलों पर चुटकी लेते हुए आदित्य साहू ने कहा की जिन्होंने पहले वैक्सन का बहिस्कार किया था वो भी मुंह छिपाकर मुफ्त वैक्सीन लगवाते हुए देखे गए। सभागार में उपस्थित महिलाओं से उन्होंने पूछा की आपको मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने से लाभ मिला या नही तो सभी ने एक स्वर में कहा हां मिला है ।

राममंदिर का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा की 500 वर्ष से देश के लोगों अपने आराध्य प्रभु श्रीराम को स्थापित करने का बाट जोहते रहे और वो सपना भी नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री बने के बाद पूरा किया। आज नरेंद्र मोदी जी विश्व के सबसे प्रतिष्ठित नेता बन चुके हैl जिनका परिवार आज पूरा देश बन चुका है। गठबंधन की सरकार जब जब सत्ता में आई ये लोहा कोयला और खनिज लूटने का काम करते हैlपर भाजपा जब जब सत्ता में आती है ये देश के विकास में अपना योगदान देती है।

आज देश का कोई ऐसा घर नहीं जिसमे नरेंद्र मोदी का कल्याणकारी योजना न पहुंची हो।एक तरफ सेवा करने वाले लोग हैं दूसरी तरफ मेवा खाने वाले लोग हैlअब आपको सोचना है की सत्ता पर किसको बिठाना है। साथ हीं उहोने कहा की उन्होंने उपस्थित लोगों से कहा की जीत होनी तय हैl पर हजारीबाग लोकसभा में अबकी बार पांच लाख पार का नारा होना चाहिए।

विशिष्ट अतिथि के रूप में मंच पर उपस्थित हजारीबाग लोकसभा प्रत्यासी मनीष जयसवाल ने सर्वप्रथम पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले लोगों का स्वागत करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दीl साथ हीं कहा की मैं कोई नेता बनकर आपके बीच नहीं आया बल्कि मैं यहां किसी का भाई तो किसी का बेटा बनकर उनकी समस्याओं को सुनने और उन्हें दूर करने के लिए आया हूं। साथ हीं उन्होंने कहा की चुनाव मनीष जयसवाल नही बल्कि आप सभी अपने उज्ज्वल भविष्य के लिए लड़ रहें है ये सोच कर हीं आने वाले लोकसभा चुनाव में अपना वोट देना।जो स्वार्थ और परिवार की राजनीति करते है उनसे बच कर रहना है। लालची और परिवारवादी पार्टियों को सबक सिखाते हुए इस बार मोदी के चार सौ पर के नारे को यथार्थ कर के दिखाना है।

भाजपा के मिलन समारोह में शामिल हुए रामगढ़ छावनी परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष सरदार अनमोल सिंह ने कहा कि मैं शुरू से हीं भाजपा का समर्थक रहा हूं। साथ हीं सिख धर्म भी हिंदुओं को सुरक्षा देने हेतु जाना जाता है।
आज देश मोदी जी के चा बीबीर सौ पर के सपने को साकार करने के लिए पूरा देश मोदी जी के साथ है। इस बार हजारीबाग में वोटिंग के सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए इस बार भाजपा के मनीष जयसवाल को यहां की जनता वोट देकर एक अलग रिकॉर्ड बनाएगी और उन्हें सांसद बनाने का काम करेगी।

वही इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता कुंटू बाबू ने कहा कि सरदार अनमोल सिंह के भाजपा में शामिल होने के बाद इस बार पिछले लोकसभा में भाजपा को मिले वोट से से दुगुना वोट इस बार कैंट मंडल से मनीष जयसवाल जी के खाते में जाने वाला है इसके लिए मैं भाजपा को आश्वस्त करता हूं।

भाजपा के मिलन समारोह की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष प्रवीन मेहता ने कीlजबकि संचालन नगर महामंत्री ऋषिकेश सिंह ने कियाl इस कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेता शशि भूषण भगत, रंजीत पांडे,रणजीत सिंहा,डॉ संजय सिंह,अमरेंद्र कुमार गुप्ता, चंद्रशेखर चौधरी,राजीव जायसवाल, सूर्यवंश श्रीवास्तव,प्रो संजय सिंह, सत्यजीत चौधरी,मनोज जायसवाल, प्रो आलोक सिंह,सुशांत पांडे,अजीत गुप्ता,प्रवीण कुमार सोनू,बृजेश पाठक,विजय जायसवाल,रॉबिन गुप्ता,विनोद मिश्रा,शिवकुमार महतो,मुन्ना खटीक,वसुध तिवारी सहित अनेक भाजपा के नेता कार्यकर्ता मौजूद थे।

News – Vijay Chaudhary.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments