25.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghइंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जय प्रकाश भाई पटेल का जनसंपर्क दौरा कटकमदाग...

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जय प्रकाश भाई पटेल का जनसंपर्क दौरा कटकमदाग प्रखंड में

हर्ष और उल्लास के साथ मनाएं हज़ारीबाग की ऐतिहासिक रामनवमी : जय प्रकाश भाई पटेल

श्री राम जी के जन्मोत्सव का पर्व रामनवमी पर पूरा हज़ारीबाग भक्ति के सराबोर में डूबा है। कल महानवमी के दिन श्रद्धालुओं ने हर्ष और उल्लास के ध्वजारोहण किया।

इस बीच काँग्रेस से इंडिया गठबंधन के हज़ारीबाग लोकसभा प्रत्याशी सह मांडू विधायक जय प्रकाश भाई पटेल ने सभी को इस पावन पर्व की शुभकामनाएं दिया है। कल महानवमी पर उन्होंने कटकमदाग प्रखंड में जनसंपर्क किया।

सबसे पहले वो प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बांका पहुँचे और शिव सह हनुमान मंदिर में आयोजित श्री श्री 108 रुद्र महायज्ञ एवं शिव परिवार प्राण प्रतिष्ठा में सम्मिलित हुए। इस दौरान उन्होंने प्रसाद ग्रहण किया एवं सभी श्रद्धालुओं को रामनवमी पर्व की शुभकामनाएं दिया।

अपने जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत वो आगे बढ़े और प्रखंड क्षेत्र के कई पंचायती राज के जनप्रतिनिधियों से मुलाकात किए। उन्होंने कटकमदाग की पूर्व जिला परिषद सदस्य एवं पूर्व मुखिया प्रियंका कुमारी से मुलाकात किया और राजीनीतिक विषयों पर विचार विमर्श किया।

कल उन्होंने कटकमदाग प्रखंड के प्रमुख कुमारी बिनीता, कटकमदाग के पूर्व मुखिया उदय साव, अध्यक्ष धनेश्वर प्रजापति, समाजसेवी कुलदीप साव से भी शिष्टाचार मुलाकात किया। इस दौरान सबों से आगामी चुनावी मुद्दों पर विचार विमर्श किया। जय प्रकाश भाई पटेल को सभी ने अपना समर्थन देने की बात कही।

जनसंपर्क के दौरान उन्होंने कहा है कि सभी के साथ और समर्थन से मुझे ऊर्जा प्राप्त हो रही है। जिस तरह लोक जुड़ रहे हैं हज़ारीबाग में इंडिया गठबंधन जीत रहा है।

श्री रामनवमी पर्व को लेकर उन्होंने संदेश दिया है कि हज़ारीबाग की ऐतिहासिक रामनवमी को मर्यादित तरीके से मनाएं। प्रभु श्री राम की कृपा पूरे लोकसभा वासियों पर बरसे।

News – Vijay Chaudhary.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments