30.1 C
Ranchi
Thursday, July 18, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsKodermaकोडरमा के सतगावां थाना क्षेत्र के गांगडीह स्थित सीआरपीएफ कैंप के समीप...

कोडरमा के सतगावां थाना क्षेत्र के गांगडीह स्थित सीआरपीएफ कैंप के समीप बुधवार को मोटरसाइकिल दुर्घटना में दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

मृतकों की पहचान सूरज पासवान (22 वर्ष) पिता प्रकाश पासवान व दिनेश कुमार (20 वर्ष) पिता देवन चौहान (नदौरा, थाना कादिरगंज, जिला नवादा, बिहार) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक सूरज की शादी एक महीना पहले हुई थी. हादसे के बाद इनके दोस्त इन्हें छोड़कर भाग खड़े हुए.

बिना बताए घर से आए थे सतगावां
जानकारी के अनुसार दोनों युवक अपने घर में किसी को बिना बताए दोस्तों के साथ सतगावां आए थे. घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों के अनुसार दोनों युवक मोटरसाइकिल (बीआर-27-यू-8502) पर सवार होकर गोविंदपुर की ओर से आ रहे थे. इसी दौरान सतगावां थाना क्षेत्र के सीआरपीएफ कैंप के समीप लंबी कतार के ठोकर से बाइक चालक ने अपना संतुलन खो दिया और सीआरपीएफ कैंप की बाउंड्री व बगल की दीवार व लोहे के पोल में जा टकराया. इससे दोनों युवकों की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गयी. हालांकि, आनन-फानन में दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.
28 दिन पूर्व हुई थी सूरज की शादी
लोगों के अनुसार सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाले सूरज पासवान की शादी मात्र 28 दिन पूर्व हुई थी. सूरज व दिनेश अपने दोस्तों के साथ पेट्रो जलप्रपात जा रहे थे. इसी क्रम में सड़क दुघर्टना में इनकी मृत्यु हो गयी. इसे देख अन्य साथी इन दोनों को छोड़कर भाग गए.
शव देख भाई हुआ बेहोश
घटना की सूचना पाकर मौके पर भारी भीड़ जमा हो गयी. इसके बाद मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कोडरमा भेजा. इधर, घटना के बाद पहुंचा मृतक का भाई शव को देखने के बाद बेहोश हो गया. उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पाकर घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

न्यूज़ – Praveen Kumar.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments