29.1 C
Ranchi
Thursday, June 13, 2024
Advertisement
HomeCrimeसुरसांग थाना क्षेत्र में नाबालिक के साथ जबरन दुष्कर्म मुंह खोलने पर...

सुरसांग थाना क्षेत्र में नाबालिक के साथ जबरन दुष्कर्म मुंह खोलने पर परिवार को गोली मारने की दी धमकी, एसपी को दिया आवेदन

गुमला – गुमला जिला अंतर्गत स्थित सुरसांग थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिक लड़की ने पुलिस अधीक्षक गुमला को आवेदन सौंप कर दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। एसपी को दिए आवेदन में नाबालिक लड़की ने कहा मेरी उम्र 16 वर्ष है। और 12वीं कक्षा में पढ़ाई करती हूं। प्रतिदिन की तरह घर से विद्यालय क्लास करने जाती हूं। बीच रास्ते में महताब शाह नामक युवक मुझे रास्ते में अक्सर छेड़छाड़ करता है। 30 अप्रैल को करीब 4:30 बजे मैं अपने भैंस को पानी पिलाने गई थी

इसी दौरान रास्ते में महताब शाह जबरदस्ती मेरा हाथ पकड़ कर जंगल में ले गया। मैंने विरोध किया तो मेरे साथ मारपीट की और उठाकर जमीन पर पटक दिया और मेरे साथ जबरन दुष्कर्म किया। रात 12:00 बजे तक वह लगातार मेरे साथ दुष्कर्म करता रहा। इसके बाद धमकी देते हुए कहा यह बात किसी को नहीं बताना नहीं तो तुम्हारे परिवार को गोली मार कर हत्या कर दूंगा। इसके बाद मैं किसी तरह भाग कर अपने बड़े पिताजी के घर गई और 1 मई 2024 को सुबह 6:30 बजे अपने घर आई। वही साहस करके रात की घटना की जानकारी माता-पिता को दी।

डर से पूरा परिवार चुपचाप थे। फिर घर में राय विचार के बाद साहस करके 7 मई को सुरसांग थाना में आरोपी के विरुद्ध लिखित आवेदन दी।परंतु 22 दिन बीत जाने के बाद भी सुरसांग थाना के द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई। फिलहाल में महिला बाल सुधार गृह में हूं। वहीं आरोपी कहता है कि आदिवासियों का यही हाल होता है। नाबालिक किशोरी ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक को आवेदन सौंप कर दुष्कर्म के आरोपी पर अनुसूचित जनजाति अधिनियम एवं पोस्को एक्ट के तहत कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments