25.1 C
Ranchi
Sunday, September 8, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihगिरिडीह में हुआ केन्द्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी का अभिनंदन, मंत्री ने कहा-एनडीए...

गिरिडीह में हुआ केन्द्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी का अभिनंदन, मंत्री ने कहा-एनडीए में सरकार सौ दिनों के देशव्यापी विकास को लेकर तत्पर 

गिरिडीह : भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय में शुक्रवार को जिला संगठन द्वारा गिरिडीह की ओर से स्वागत एवं अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत कोडरमा लोकसभा क्षेत्र की नवनिर्वाचित सांसद सह भारत सरकार में केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री अन्नपूर्णा देवी का गर्मजोशी से स्वागत से हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष महादेव दुबे ने किया। मौके पर बुके और फूल माला पहनाकर पार्टी की ओर से अन्नपूर्णा देवी का स्वागत किया गया। तत्पश्चात बुके भी भेंट किया गया। इसके बाद तलवार और पगड़ी देकर सम्मानित किया गया। मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कोडरमा लोकसभा क्षेत्र की जनता पार्टी के नेता कार्यकर्ता और खासकर केंद्रीय पार्टी का स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा केंद्रीय पार्टी की ओर से दूसरी बार कोडरमा लोकसभा क्षेत्र से टिकट दिया गया। क्षेत्र की जनता का अपार विश्वास और समर्थन रहा, जिसके कारण दूसरी बार हम सांसद के तौर पर नव निर्वाचित हो सकी। इन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी आभार प्रकट करते हुए कहा कि भारत सरकार में जो मंत्री का दायित्व दिया है। वह बखूबी निर्वहन करते हुए राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए पूरी निष्ठा के साथ काम करूंगी।

 ‘भारत के चौमुखी विकास के लिए एनडीए सरकार कटिबद्ध है’

उन्होंने एक सौ दिनों के कार्यों को लेकर कहा कि भारत के चौमुखी विकास के लिए एनडीए की सरकार कटिबद्ध है। इस मौके पर उन्होंने राज्य सरकार पर भी हमला किया। कहा कि जिस तरह चुनाव के बाद हिंसा बंगाल का चरित्र बन चुका है, उसी तर्ज पर झारखंड की सरकार भी चल रही है। झारखंड की गठबंधन सरकार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। लूट-चोरी का मामला बढ़ गया है। लगातार अपराधी घटना बढ़ गई है, लेकिन इसे रोकने में सरकार नाकाम है। आनेवाले समय में करारा जवाब राज्य की जनता इस सरकार को देगी। मौके पर जमुआ विधायक केदार हाजरा, निर्भय शहाबादी, सुरेश साव, दिलीप वर्मा, विनय कुमार सिंह, दिनेश यादव, प्रणव कुमार वर्मा, यदुनंदन पाठक, भागीरथ मंडल, संदीप डांगेच, हरविंदर सिंह बग्गा, सुनील अग्रवाल, जयप्रकाश मंडल, महेंद्र वर्मा, अजय रंजन सिंह, संत कुमार लल्लू, सुनील अग्रवाल, मुकेश जालान,  सुमित सिंह, अनूप सिन्हा, महिला मोर्चा की जिप उपाध्यक्ष मुनिया देवी, प्रोफेसर विनीता कुमारी, शालिनी वैश्कियार, पुष्पा सिन्हा, तनूजा सहाय, संगीता कुमारी, मीना गुप्ता समेत कई भाजपा कार्यकर्ता गण मौजूद थे।
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments