24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaथाईलैंड में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय थ्रो बॉल प्रतियोगिता 2024 जो की 15 और...

थाईलैंड में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय थ्रो बॉल प्रतियोगिता 2024 जो की 15 और 16 जून को खेला गया था में भारतीय टीम ने जीता स्वर्ण।

महिला टीम में गुमला जिले की दिव्यांग खिलाड़ी अंसुता टोप्पो भी रही शामिल,उपायुक्त ने दी अंसुता को बधाई

गुमला : थाईलैंड की लोप बुरी में अंतर्राष्ट्रीय थ्रोबॉल फेडरेशन द्वारा आयोजित अंतर्राष्ट्रीय थ्रो बॉल प्रतियोगिता में भारतीय दिव्यांग खिलाड़ी महिला एवं पुरुष टीम ने स्वर्ण पदक जीता। भारतीय टीम मे झारखंड के 09 खिलाड़ी थे जिसमें से गुमला जिले से असुंता टोप्पो भी शामिल रहीं। सीरीज में पुरुष वर्ग में भारत ने थाईलैंड को 25–20, 24–25 , 25–15 से हराया। वहीं महिला वर्ग में 25-16, 25-18, 25-20 से जीत हसिल की।

टीम की सदस्य दिव्यांग असुंता टोप्पो ने बताया कि हमे काफी मेहनत करना पड़ा है, इस प्रतियोगिता में जीत दर्ज करने के लिए। पूरे टीम ने ताल-मेल के साथ प्रतियोगिता में खेला, असुंता टोप्पो ने और बताया कि मेरे थाईलैंड जाने के लिए जिला उपायुक्त गुमला कर्ण सत्यार्थी और खेल अधिकारी गुमला मनोज कुमार के सहयोग से इस प्रतियोगिता में भाग ले सके , इस सहयोग के लिए में उनकी आभारी हूं ।

इस उपलब्धि पर आज जिला की पारा थ्रो बॉल अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग खिलाड़ी असुंता टोप्पो के जिला वापसी पर उपायुक्त कर्ण सत्यार्थी ने उनके कार्यालय कक्ष में असुंता टोप्पो से मुलाकात की एवं उनके जीत के लिए बधाई तथा आगामी भविष्य के लिए शुभकामनाएं दिए। इस दौरान उपायुक्त ने अंसुता टोप्पो को शॉल एवं बुके देकर सम्मानित किया।

मौके पर जिला खेल पदाधिकारी मनोज कुमार मौजूद रहें।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments