24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghहजारीबाग डिस्ट्रिक्ट राइफल्स चैंपियनशिप 2024 का उद्घाटन

हजारीबाग डिस्ट्रिक्ट राइफल्स चैंपियनशिप 2024 का उद्घाटन

हजारीबाग, 29 जून 2024 : आज कर्ज़न ग्राउंड में प्रथम तीन दिवसीय हजारीबाग डिस्ट्रिक्ट राइफल्स चैंपियनशिप 2024 का उद्घाटन हुआ। इस अवसर पर डीजीपी अजय कुमार सिंह, हजारीबाग डीसी नैन्सी सहाय, एसपी अरविंद कुमार सिंह, और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुन्ना सिंह उपस्थित थे।

मुख्य अतिथि मुन्ना सिंह ने अपने संबोधन में कहा, “यह प्रतियोगिता हजारीबाग के युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का उत्कृष्ट मंच प्रदान करती है। इससे खेल को बढ़ावा मिलता है और युवाओं में अनुशासन और राष्ट्रप्रेम की भावना विकसित होती है। मैं आयोजकों को इस पहल के लिए बधाई देता हूँ और प्रतिभागियों को शुभकामनाएँ देता हूँ।”

श्री सिंह ने खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की और उनकी ऊर्जा और खेल क्षमता की सराहना की। उन्होंने कहा, “खेल हमारे समाज की ताकत है और हमें इसे समर्थन देना चाहिए। यह सौभाग्य की बात है कि इस चैंपियनशिप का आयोजन हमारे जिले हजारीबाग में हो रहा है।”

उन्होंने युवाओं को संदेश देते हुए कहा, “जिस प्रकार निशानेबाजी में खिलाड़ी अपने लक्ष्य बिंदु पर पूरा ध्यान केंद्रित करता है, उसी प्रकार जीवन में भी पूरी शिद्दत और ईमानदारी से अपने लक्ष्य की ओर बढ़ने का प्रयास करें।”

इस अवसर पर हजारीबाग राइफल्स एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश रंजन और सचिव निलेंदु जयपुरीयर ने भी समर्थन व्यक्त किया। हजारीबाग डीआईजी, एसडीपीओ कुमार शिवआशीष, ब्रिगेडियर पकरी बरवाडीह जीएम फैज़ताईयब, और समाजसेवी सियाराम जी सहित कई महत्वपूर्ण व्यक्तियों ने समारोह में भाग लिया।

हम समर्थन के लिए तत्पर रहेंगे और गर्व है कि हमारे युवा खिलाड़ियों ने अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करके हमें प्रेरित किया है। इसी भावना के साथ, हम आगामी खेल कार्यक्रमों में भी समर्थन देने हेतु प्रतिबद्ध हैं।

न्यूज़ – विजय चौधरी। 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments