24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghसांसद मनीष जायसवाल पंहुचे स्व.संजय सिंह क्रिकेट स्टेडियम, मैदान परिसर में चल...

सांसद मनीष जायसवाल पंहुचे स्व.संजय सिंह क्रिकेट स्टेडियम, मैदान परिसर में चल रहें कार्य का किया निरीक्षण

वृक्षारोपण कर दिया संदेश, आओ मिलकर कदम बढ़ायें, एक पेंड़ माँ के नाम लगायें

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सांसद सह हजारीबाग जिला क्रिकेट संघ (एचडीसीए) के अध्यक्ष मनीष जायसवाल लोकसभा सत्र के दो दिवसीय अवकाश के दौरान दिल्ली से सीधे हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र पंहुचे जहां शनिवार की शाम से लेकर रविवार की शाम तक अपने सांसद सेवा कार्यालय में लोगों की समस्याओं से रूबरू हुए और जरूरतमंदों को हरसंभव सहयोग पंहुचा।

इसी रविवार की सुबह उन्होंने स्व.संजय सिंह क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण कर जायजा लिया। सांसद मनीष जायसवाल ने यहां चल रहें कार्य यथा ग्राउंड में मिट्टी भराई, ग्राउंड का विस्तारीकरण कार्य, पवेलियन में ग्रील लगाने का कार्य, पेयजल की उचित उपलब्धता और व्यवस्था से संबंधित कार्य का निरीक्षण कर बारीकी से जानकारी प्राप्त किया। मौके पर उन्होंने मैदान परिसर में वृक्षारोपण भी किया।

मैदान निरीक्षण के क्रम में हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सांसद सह एचडीसीए के अध्यक्ष मनीष जायसवाल ने कहा की
निरंतर प्रयास और सकारात्मक सोच से क्या संभव नहीं हो सकता है। स्व. संजय सिंह स्टेडियम (वेल्स क्रिकेट मैदान) को लेकर हमने जो सपना देखा था अब वह पूरा होता नजर आ रहा है।

उन्होंने यह भी कहा की ‘लेकिन हमें रुकना नहीं है, सुविधाओं को ओर बेहतर करते जाना है,’ इसी दिशा में आज इस खेल परिसर का निरीक्षण किया और जरूरी दिशा- निर्देश दिया। सांसद श्री जायसवाल ने
वृक्षारोपण पर कहा की प्रकृति माँ का मान बढ़ाये, धरा को एक बार फिर सजायें। आओ मिलकर कदम बढ़ायें, एक पेंड़ माँ के नाम लगायें ।

मौके पर विशेषरूप भाजपा नेता अनिल मिश्रा, एचडीसीए के सचिव राजेश तिवारी उर्फ बंटी, प्रमोद कुमार, बिकास चौधरी, आशीष चौधरी, मनोहर सिंह, रंजीत कुमार, अनिल अग्रवाल, सुमन कुमार लाल, बिमलेश दुबे, दिनेश कुमार, रितेश सिन्हा, प्रवीण कुमार राय, प्रभात रंजन राहुल जैन सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें ।

News – विजय चौधरी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments