28.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaअवैध गोवंश पशुओं से भरा पिकअप वैन 20 फीट गड्ढे में गिरा...

अवैध गोवंश पशुओं से भरा पिकअप वैन 20 फीट गड्ढे में गिरा एक दर्जन गोवंश गंभीर रूप से घायल, गो तस्कर और चालाक भागने में सफल ।

गुमला – गुमला जिला अंतर्गत स्थित घाघरा बाबा धाम पुल के समीप तस्करी के लिए ले जाये जा रहे हैं मवेशी से भरा मालवाहक पिकअप पलटने से कई मवेशी की स्थिति गंभीर बनी हुई है वहीं वाहन चालक फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीण घटना स्थल पहुँचे और थाना को जानकारी दी। ग्रामीणों के सहयोग से घायल मवेशियों को पानी पिलाया गया। ग्रामीणों के अनुसार घटना शनिवार की देर रात की बताई जा रही है।

घटना की सूचना रात को ही मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची थी और मवेशी की निगरानी करती रही ताकि उसकी जान बचाई जा सके।जानकारी के अनुसार मालवाहक पिकअप जेएच01भी 4710 आदर की ओर से घाघरा की ओर तेज रफ़्तार से आ रहा था। बाबाधाम पुल के समीप तीखा मोड़ होने के कारण पिकअप अनियंत्रित हो गया और एक पेड़ से जा टकराया। टक्कर इतना ज़ोर से मारा की पिकअप पेड़ में कुछ दूर चढ़ कर लटक गया।

घटना के बाद सभी फ़रार हो गये। पिकअप में क्रूरता पूर्वक एक दर्जन मवेशियों के चारो पैर बांधकर ले जाए जा रहे घटना के बाद सभी मवेशी 20 फीट नीचे जा गिरा जिससे सभी घायल हो गए कुछ की मौत हो गई। यहां बता दे की मवेशी तस्कर बेखौफ होकर धड़ले से तस्करी का खेल खेल रहे हैं।इस संबंध में थानेदार से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है तस्करी में संलिप्त लोगों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

News – गनपत लाल चौरसिया  

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments