31.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaहेमंत सोरेन के मुख्यमंत्री बनने की खुशी में गुमला में जमकर आतिशबाजी...

हेमंत सोरेन के मुख्यमंत्री बनने की खुशी में गुमला में जमकर आतिशबाजी और मिठाइयां बांटी गईं

गुमला: झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) गुमला जिला समिति ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण के अवसर पर शहर में उत्सव मनाया। जिला अध्यक्ष भूषण तिर्की के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में शहर के टावर चौक पर बम पटाखे फोड़कर आतिशबाजी की गई और मिठाइयां बांटी गईं।

झामुमो विधायक भूषण तिर्की ने इस अवसर पर कहा, “हेमंत सोरेन का पुनः मुख्यमंत्री बनना झारखंड के आदिवासी, मूलवासी, पिछड़ा, दलित, किसान, और अल्पसंख्यक वर्गों के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने इससे पहले भी मुख्यमंत्री रहते हुए राज्य का तेजी से विकास किया है।”

नेताओं के विचार:

  1. भूषण तिर्की: “हेमंत सोरेन ने झारखंड के हितों की रक्षा के लिए पुनः मुख्यमंत्री पद संभाला है। उनके नेतृत्व में राज्य का तेजी से विकास होगा और सभी वर्गों का कल्याण होगा।”
  2. जिला सचिव आरिफ अंसारी: “हेमंत सोरेन को न्यायपालिका से न्याय मिला है। उनकी वापसी हम सभी के लिए खुशी की बात है।”
  3. अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष कलीम अख्तर: “तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने पर हेमंत सोरेन को ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं। उन्होंने हमेशा से झारखंड के लोगों के हित में काम किया है।”
  4. केंद्रीय सदस्य रणजीत सिंह: “हेमंत सोरेन की वापसी से पूरे राज्य में खुशी और उत्साह का माहौल है। वे सभी वर्गों के विकास को आगे बढ़ाएंगे।”
  5. नगर अध्यक्ष मोहम्मद लड्डन: “न्यायपालिका पर हमें पूरा भरोसा था। सत्य की जीत हुई है और हम सभी इस जीत की खुशी मना रहे हैं।”
  6. जिला उपाध्यक्ष नुरुल हुदा: “हेमंत सोरेन की वापसी हमारे लिए बहुत खुशी की बात है। वे झारखंड के आदिवासी और मूल निवासियों के अधिकारों के लिए संघर्ष करते रहेंगे।”
  7. जिला कोषाध्यक्ष संजय सिंह: “सत्य की जीत हुई है और झारखंड उत्साह के रंग में डूबा हुआ है।”

इस अवसर पर झामुमो नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर हेमंत सोरेन के नेतृत्व में झारखंड के उज्जवल भविष्य की कामना की। पूरे गुमला में उत्सव का माहौल था और सभी ने इस खुशी के मौके को धूमधाम से मनाया।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments