23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghवरिष्ठ कांग्रेस नेता मुन्ना सिंह ने किया कटकमसांडी प्रखंड का दौरा और...

वरिष्ठ कांग्रेस नेता मुन्ना सिंह ने किया कटकमसांडी प्रखंड का दौरा और जनसंपर्क

18 जुलाई, 2024, कटकमसांडी, हजारीबाग: वरिष्ठ कांग्रेस नेता मुन्ना सिंह ने आज कटकमसांडी प्रखंड के विभिन्न पंचायतों और गांवों का दौरा किया और विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। इस दौरे का मुख्य उद्देश्य लोगों से संवाद स्थापित करना और पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करना था।

मुन्ना सिंह ने अपने दौरे की शुरुआत करते हुए विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया और स्थानीय जनता की समस्याओं और उनकी अपेक्षाओं को समझने के लिए उनसे सीधा संवाद स्थापित किया। मुन्ना जी ने कहा, “जनता की समस्याओं को समझना और उनका समाधान करना हमारी प्राथमिकता है। हम हर संभव प्रयास करेंगे कि प्रत्येक व्यक्ति की समस्या सुनी जाए और उनका त्वरित समाधान हो।”

इसके साथ ही मुन्ना सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उन्हें पार्टी के आगामी कार्यक्रमों और योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए कि वे जनसेवा को प्राथमिकता दें और लोगों के बीच जाकर ज़मीनी स्तर पर कार्य करें।

इस दौरे में उनकेमुख्य रूप से उपस्थित आरजेडी जिला अध्यक्ष चरका यादव, रंजीत यादव, डांड पंचायत के मुखिया इरसाद आलम,कटकमसाड़ी मुखिया प्रतिनिधि पप्पू यादव, शेरू खान, मुनेश्वर यादव, दिनेश यादव , सुजीत सिंह ,इजाजुल अंसारी, मुकेश राम , प्रसादी राम, महेश राम सुनिल सिन्हा, अजिज अंसारी, अशिश राणा, राजदेव राम , चंन्दन राणा, छोटे लाल राणा साथ कई वरिष्ठ नेता और पार्टी के स्थानीय पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।

News – विजय चौधरी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments