27.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaकलयुगी बेटे ने 80 वर्षीय मां की निर्मम हत्या की, पुलिस ने...

कलयुगी बेटे ने 80 वर्षीय मां की निर्मम हत्या की, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुमला – गुमला जिले के डुमरी थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। 55 वर्षीय मोनुवेल कुजूर नामक एक व्यक्ति ने अपनी 80 वर्षीय मां सेलिना कुजूर को टांगी से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। इस घटना ने मां-बेटे के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया है।

मृतका की बेटी और हत्यारे की बहन, कंचन कुजूर ने बताया कि मोनुवेल पिछले दो-तीन दिनों से अपनी मां से लगातार झगड़ा कर रहा था और घर में बना खाना भी फेंक रहा था। जब उसकी मां ने इसका विरोध किया, तो मोनुवेल ने अचानक गुस्से में आकर घर में रखी टांगी उठाई और अपनी मां पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। इसके कारण सेलिना कुजूर की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही डुमरी थाना प्रभारी अनुज कुमार अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

डुमरी थाना प्रभारी ने बताया कि मोनुवेल कुजूर को विधिवत गिरफ्तार कर लिया गया है। यह भी पता चला है कि आरोपी इससे पहले भी अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में जेल की सजा काट चुका है। आरोपी को न्यायालय में प्रस्तुत करने के बाद गुमला जेल भेज दिया गया है।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments