24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsRanchiरूट राइडर चिल्ड्रेन स्कूल में झंडोत्तोलन के बाद बच्चों ने कला कौशल...

रूट राइडर चिल्ड्रेन स्कूल में झंडोत्तोलन के बाद बच्चों ने कला कौशल का बेहतरीन प्रदर्शन किया

रांची : रूट राइडर चिल्ड्रन स्कूल के तत्वावधान में 15 अगस्त को धूमधाम से झंडोत्तोलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. बतौर मुख्य अतिथि चटकपुर पंचायत के मुखिया विक्की लोहरा ने झंडोत्तोलन कर झंडे को सलामी दी. विशिष्ट अतिथि के रूप में क्षेत्र के वार्ड पार्षद संतोष शर्मा एवं समाजसेवी गणेश मुंडा, अवधेश राय, श्री विश्वकर्मा वेलफेयर सोसाइटी के उपाध्यक्ष विद्यानंद विद्यार्थी उपस्थित थे. झंडोत्तोलन के बाद स्कूल के स्काउट बच्चों ने मार्च पास्ट किया और कई मनमोहक कार्यक्रम प्रस्तुत किए. बच्चों ने भी अपनी कला कौशल का बेहतरीन प्रदर्शन किया.

चटकपुर क्षेत्र की शान बढ़ाने में स्कूल बेहतर प्रयास कर रहा है: मुखिया

मुख्य अतिथि विक्की लोहरा ने कहा कि इस क्षेत्र में कई स्कूल हैं, लेकिन रूट राइडर चिल्ड्रेन स्कूल लगातार बच्चों के बीच कई कार्यक्रमों का आयोजन कर बच्चों को खेल-खेल में उत्साहित करते हुए प्रशिक्षण देते हैं. यहां के बच्चों के बीच अनुशासन दिखाई देता है. स्कूल के शिक्षक-शिक्षिकाएं अपनी महती भूमिका का निर्वाह कर रही हैं. विद्यालय चटकपुर क्षेत्र की शान बढ़ाने में कामयाबी की ओर बढ़ रहा है. इस विद्यालय के सभी शिक्षकों को एवं स्कूल के सभी पदाधिकारियों को मेरी ओर से शुभकामना स्वीकार करें और पंचायत स्तर से विद्यालय के लिए जो हो सकेगा, हम अपने स्तर से जरुर प्रयास करेंगे.

बच्चों ने सुबह में प्रभातफेरी निकाली

विद्यालय के कार्यक्रम के पूर्व बच्चों ने चटकपुर क्षेत्र में प्रभातफेरी निकाली. इस कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के प्रबंधक निदेशक विक्रांत विश्वकर्मा ने किया. अतिथियों का स्वागत विद्यालय के कोऑर्डिनेटर उदय कुमार एवं प्रधानाध्यापक जयप्रकाश शर्मा ने स्कार्फ एवं शाल देकर स्वागत किया. इस कार्यक्रम को सफल बनाने में स्कूल की इंचार्ज पूजा कुमारी, लक्ष्मी कुमारी, राजेश केरकेट्टा, बॉबी आर्य, लक्ष्मी गोस्वामी, किरण कुमारी, चांद कुमारी, सुप्रिया कुमारी, माला कुमारी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments