24.1 C
Ranchi
Friday, September 27, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghसंजर मलिक ने हजारीबाग के नए अनुमंडल अधिकारी अशोक कुमार का किया...

संजर मलिक ने हजारीबाग के नए अनुमंडल अधिकारी अशोक कुमार का किया गर्मजोशी से स्वागत, शहर के मसलों पर चर्चा

समाज सेवी और शांति समिति सदस्य, साथ ही झारखंड आंदोलनकारी, फहिम उद्दिन अहमद उर्फ संजर मलिक ने आज नए अनुमंडल अधिकारी अशोक कुमार का गर्मजोशी से स्वागत किया। उन्होंने अशोक कुमार को बुके देकर उनके कार्यालय में उपस्थित होकर शुभकामनाएं दीं और हजारीबाग में उनकी आमद पर बधाई दी।

ट्रैफिक व्यवस्था पर जोर

फहिम उद्दिन अहमद उर्फ संजर मलिक ने मुलाकात के दौरान शहर के विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की। प्रमुख रूप से उन्होंने ट्रैफिक व्यवस्था पर ध्यान देने की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने सुझाव दिया कि एक कार्यशाला आयोजित की जानी चाहिए जिसमें सभी वाहन मालिक, दुकानदार, अन्य प्रतिष्ठान, स्कूल संचालक, राजनैतिक बुद्धिजीवी और पत्रकार बंधु शामिल हों। इस कार्यशाला का उद्देश्य शहर की ट्रैफिक समस्याओं का समाधान निकालना और व्यवस्थित यातायात व्यवस्था सुनिश्चित करना होना चाहिए।

बढ़ते अपराध पर चिंता

शहर में बढ़ते अपराधों पर चिंता व्यक्त करते हुए, फहिम उद्दिन अहमद ने कहा कि हजारीबाग में चोरी, लूट और अन्य आपराधिक घटनाओं में वृद्धि हो रही है। उन्होंने कहा कि औरतों के लिए घर से जेवर पहन कर निकलना मुश्किल हो गया है। इन समस्याओं की जड़ में नशा कारोबारी हैं, जो युवाओं को पढ़ाई से भटका कर उन्हें इस जानलेवा धंधे में शामिल कर रहे हैं।

नशा कारोबारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

फहिम उद्दिन अहमद ने नशा कारोबारियों के खिलाफ कड़ा अभियान चलाने की मांग की। उन्होंने कहा कि ऐसे रैकेट्स का खात्मा होना चाहिए जो युवाओं को चंद रुपयों का लालच देकर उनकी जिंदगी बर्बाद कर रहे हैं।

त्योहारों के दौरान शांति बनाए रखने की अपील

आने वाले दिनों में दशहरा और अन्य त्योहारों के दौरान शहर में अमन, प्रेम और सद्भाव बनाए रखने की आवश्यकता पर भी फहिम उद्दिन अहमद ने जोर दिया। उन्होंने कहा कि हम सभी लोग नए अनुमंडल अधिकारी अशोक कुमार के साथ खड़े हैं और शांति, सद्भाव और व्यवस्था बनाए रखने में हर संभव सहयोग करेंगे।

News – Vijay Chaudhary.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments