23.1 C
Ranchi
Thursday, October 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsPalamuप्रेमी शादी के लिए नहीं माना तो, प्रेमिका ने नदी में लगा...

प्रेमी शादी के लिए नहीं माना तो, प्रेमिका ने नदी में लगा दी छलांग…फिर प्रेेेमी उसे बचाने नदी में कूदा…दोनों को लोगों ने बचाया और शादी करवा दी

गढ़वा : लड़का गढ़वा का और लड़की छत्तीसगढ़ की. दोनों तीन साल से थे लिव इन रिलेशनशिप में. लड़की ने शादी का बनाया दबाव तो, लड़के ने की आनाकानी. लड़की ने गुस्से में आकर लगाई दी नदी में छलांग. उसे बचाने लड़के ने भी लगा दी छलांग. फिर बाद में स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को बचा लिया गया। फिर दोनों की शादी हो गई और इस तरह लिव इन रिलेशनशिप शादी में बदल गया. लड़की छत्तीसगढ़ के रामानुजगंज और लड़का झारखंड के गढ़वा के रंका थाना क्षेत्र का रहनेवाला है। यह घटना रविवार की है.

पुुुुलिस ने परिजनों को शादी के लिए राजी किया

घटना के बारे में लड़की ने बताया कि उसके प्रेमी ने उसे मिलने के लिए बुलाया था। उसके बुलावे पर वह छत्तीसगढ़ के रामानुजगंज महामाया मंदिर पहुंची। मंदिर में ही लड़की शादी का दबाव बनाने लगी। लेकिन लड़का शादी से साफ मुकर गया। गुस्से में आकर लड़की मंदिर से बाहर निकली कनहर नदी में छलांग लगा दी। लड़का उसे बचाने के ख्याल से नदी में कूद पड़ा. नदी में दोनों के कूदने के बाद लोगों ने उन्हें बाहर निकाला और दोनों को समझाने बुझाने के बाद पुलिस ने युगलप्रेमी को अपने साथ थाना ले गई। थाने में परिजनों को भी बुलाया गया। पुलिस ने दोनों परिवारों को शादी के लिए तैयार किया. बताया गया कि लड़की ने जब लड़के पर शादी का दबाव बनाया तो लड़का लड़की से दूरी बनाने लगे। इस बात से आहत होकर लड़की ने कनहर नदी में कूदकर आत्महत्या की कोशिश की थी.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments