21.1 C
Ranchi
Friday, October 25, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsRanchiशिल्पी नेहा तिर्की के नामांंकन में पहुंचे पप्पू यादव ने कहा-मांडर की...

शिल्पी नेहा तिर्की के नामांंकन में पहुंचे पप्पू यादव ने कहा-मांडर की बेटी शिल्पा किसी पहचान की मोहताज नहीं…इसकी जीत सुनिश्चित है

रांची : इंडिया गठबंधन की साझा उम्मीदवार मांडर विधानसभा से कांग्रेस की प्रत्याशी शिल्पी नेहा तिर्की ने गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के समय हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी थी. मांडर विधायक शिल्पी नेहा तिर्की के नामांकन कार्यक्रम में आशीर्वाद देने पहुंचे सांसद पप्पू यादव ने कहा कि शिल्पी नेहा तिर्की किसी पहचान की मोहताज नहीं है. राज्य में ही नहीं पूरे देश में उनके कार्यों और इनके भाषणों की चर्चा होती है.

पप्पू यादव ने कहा कि शिल्पा ने राजनीतिक सूझबूझ की बदौलत पूरे देश में अपनी एक अलग छाप छोड़ने में कामयाब रही है। इनके पिता बंधु तिर्की हमारे पुराने मित्र हैं और आदिवासियों के बड़े नेता के निमंत्रण पर मैं रांची पहुंचा हूं. मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि मांडर विधानसभा क्षेत्र में शिल्पी नेहा तिर्की की ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित है।

नामांकन से पूर्व श्रीमती तिर्की ने अपनी दादी से आशीर्वाद लेने के बाद मुड़मा शक्ति स्थल पर माथा टेकने के बाद कार्यक्रम स्थल बापू वाटिका मोरहाबादी पहुंची. वहीं से हजारों की संख्या में जुटे समर्थकों के साथ वह पैदल मार्च करते हुए समाहरणालय रांची पहुंची।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री बंधु तिर्की ने कहा कि मांडर हमारी पारंपरिक सीट रही है और कांग्रेस का पुराना गढ़ रहा है. इस भूमि को हमने और हमारे लोगों ने खून-पसीना से सींचा है. विरोधी जितनी भी ताकत लगा लें, कोई फायदा होनेवाला नहीं है. जीत हमारी होगी. जीत मांडर की जनता की होगी। संभवत: ये पहली बार हुआ कि मांडर की धरती पर पप्पू यादव ने किसी के नामांंकन में हिस्सा लिया हो.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments