22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsDhanbadधनबाद लोहार विकास मंच की कोर कमेटी की बैठक में नरेश विश्वकर्मा...

धनबाद लोहार विकास मंच की कोर कमेटी की बैठक में नरेश विश्वकर्मा को बधाई दी गई, पदधारियों का चयन भी हुआ

धनबाद: लोहार विकास मंच की कोर कमेटी की रविवार को एक आम बैठक हुई, जिसमें भूली में श्री विश्वकर्मा मंदिर के निर्माण को पूरा करने को लेकर गंभीर चर्चा हुई. कोर कमेटी के सभी पदाधिकारियों के बीच में सभी पदाधिकारियों ने एकमत से मंदिर को पूरा करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता दिखाई. भूली में श्री विश्वकर्मा भगवान का मंदिर निर्माण कार्य कई वर्षों से चल रहा है, लेकिन अभी तक पूरी तरह से निर्मित नहीं हो सका है. इसलिए लोहार विकास मंच द्वारा निर्णय लिया गया है कि अर्द्धनिर्मित मंदिर को यथाशीघ्र उसको पूरा करने का लोहार विकास मंच हरसंभव प्रयास करेगा. इसके अलावा बोकारो जिले के नावाडीह प्रखंड के भेंडरा पंचायत में स्थित विश्वकर्मा मंदिर के सौंदर्यीकरण का काम अधूरा है. लोहार विकास मंच उसे भी पूरा करने का प्रयास करेगा.

भेंडरा पंचायत के मुखिया नरेश विश्वकर्मा को बधाई दी गई

 बैठक में भेंडरा पंचायत के मुखिया नरेश विश्वकर्मा ने लौहशिल्पकारों के लिए जिस तरह से दिल्ली में आवाज उठायी है, इसके लिए लोहार विकास मंच की ओर से उन्हें बधाई दी गई. कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नरेश विश्वकर्मा ने विश्वकर्मा समाज की कारीगरी को लेकर चर्चा हुई है. मंच के पदधारियों ने बताया कि नरेश विश्वकर्मा और लकी शर्मा के बीच फोन से बहुत सी बातें हुई हैं, और वह हमारे लोहार विकास मंच की कोर कमेटी में पदाधिकारी भी हैं, उन्होंने भी सहयोग करने का आश्वासन दिया है. बहुत जल्द इसपर विचार मंथन होगा.

लोहार विकास मंच की कोर कमेटी के पदधारी चुने गए

लकी शर्मा अध्यक्ष (धनबाद),  डॉ अरविंद विश्वकर्मा कार्यकारिणी (अध्यक्ष) नियर बिग बाजार,  मंतोष विश्वकर्मा (मेमको मोड़), ओम विश्वकर्मा व दीपक कर्मकार    (पत्रकार), अनुराग विश्वकर्मा (गोविंदपुर),  धीरेंद्र विश्वकर्मा (गोविंदपुर), देवेंद्र विश्वकर्मा (मटकुरिया), राजन विश्वकर्मा (मटकुरिया), मनोज विश्वकर्मा (भूली) सुभाष विश्वकर्मा (हाउसिंग कॉलोनी) शामिल हैं.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments