24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihकांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष 3 जुलाई को पहुंचेंगे गिरिडीह, जमुआ और बिरनी का...

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष 3 जुलाई को पहुंचेंगे गिरिडीह, जमुआ और बिरनी का करेंगे दौरा

 

गिरिडीह : झारखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर का गिरिडीह जिले के जमुआ प्रखंड और बिरनी प्रखंड में 3 जुलाई को कार्यक्रम होना है. उनके आगमन की तैयारी को लेकर अध्यक्ष धनंजय सिंह ने सभी प्रखंड अध्यक्षों और पदाधिकारियों के साथ बैठक की. प्रदेश अध्यक्ष के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी गई.

पार्टी कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह है: धनंजय सिंह

वहीं इस बाबत जिला अध्यक्ष धनंजय सिंह ने बताया कि आनेवाले दिनों में प्रदेश अध्यक्ष इस जिले के सभी प्रखंडों का दौरा करेंगे. पिछले 20 साल से पार्टी का ना तो कोई सांसद और ना ही विधायक है फिर भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साह कम नहीं है. मेरे पिता तिलकधारी सिंह 2004 तक सांसद थे. उसके बाद पार्टी का ना कोई विधायक है ना सांसद, फिर भी पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्साह कम नहीं है।

बैठक में ये लोग थे शामिल

बैठक में प्रखंड अध्यक्ष अकबर अंसारी,मनोज राय, निरंजन राय, निरंजन तिवारी, माशर इमाम, नागेश्वर मंडल, मोतीलाल शास्त्री, युवा अध्यक्ष हसनैन, जय प्रकाश सिंह, नेसब, महमूद, अली खान, बाली राय, कैलाश पाठक, राजेश तुरी, जमुना शर्मा, बिमल सिंह, धोकल दास, नूरी, असगर, यश, बेलाल, दिलावर, प्रो.मंजूर, प्रो. मुकेश साहा,संजय सिंह, प्रकाश मंडल, जुनैद आदि शामिल थे।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments