24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeCrimeभारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता दिनेश यादव ने गिरिडीह पुलिस की...

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता दिनेश यादव ने गिरिडीह पुलिस की साइबर अपराधियों के खिलाफ उचित कदम उठाने पर की सराहना

गिरिडीह –  भारतीय जनता पार्टी (भा.ज.पा.) के वरिष्ठ नेता श्री दिनेश यादव ने आज गिरिडीह पुलिस की साइबर अपराधियों के खिलाफ उचित कदम उठाने पर की सराहना जताई।

उन्होंने कहा, “गिरिडीह पुलिस के प्रयासों का स्वागत है जिनसे वे साइबर अपराधियों के प्रति गहरे संवेदनशील हैं और सकारात्मक कदम उठा रहे हैं। साइबर अपराधों के खिलाफ यह नकेल बजाना जरूरी है ताकि लोग सुरक्षित महसूस करें और तकनीकी गड़बड़ी से बच सकें।”

श्री यादव ने गिरिडीह पुलिस के साइबर सकारात्मक कदमों की सराहना करते हुए कहा कि इससे लोगों को विशेषज्ञता से सुरक्षित रखने में मदद मिलेगी और विशेष रूप से बच्चों और युवा पीढ़ी को साइबर जोखिमों से बचाव के लिए जागरूक करने में सहायक होगा।

उन्होंने आगे कहा, “गिरिडीह में साइबर अपराधों की संख्या में वृद्धि को देखते हुए यह आवश्यक है कि हम सभी मिलकर इसके खिलाफ सख्ती से खड़े हों और लोगों को सुरक्षित बनाए रखें।”

इसके साथ ही, उन्होंने गिरिडीह पुलिस के साथ उन सभी अधिकारियों की तारीफ की, जो साइबर अपराधियों के खिलाफ संघर्ष के मेंदू में अपने जीवन की कठिनाईयों को भूलकर काम कर रहे हैं।

गिरिडीह पुलिस ने हाल ही में कई साइबर अपराधों के मामलों में सफलता प्राप्त की है और लोगों को यह संदेश दिया है कि साइबर अपराधियों के खिलाफ नकेल बजाना उनकी प्राथमिकता है।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री दिनेश यादव ने इस मौके पर गिरिडीह पुलिस की सकारात्मक कदमों की सराहना करते हुए जनता से साइबर सुरक्षा में भागीदारी बढ़ाने की अपील की।

 

Senior BJP Leader . Shree Dinesh Yadav

 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments