23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaगुमला थाना क्षेत्र के जना गांव के मजदूर युवक सत्यनारायण उरांव एक...

गुमला थाना क्षेत्र के जना गांव के मजदूर युवक सत्यनारायण उरांव एक सप्ताह से गायब बताया जा रहा है

अपने घर से बानो मजदूरी करने की बात कह कर दिनांक 16/2/24/को निकला था। तथा दिनांक 17/2/24/को अपने बहन चारी उरांव को फोन कर बताया भी था । लेकिन उसके बाद मजदूर युवक का फोन नहीं लगने से परिवार और परिजन काफी परेशान हैं। इस संबंध में संबंधित पदाधिकारियों को दिये गये आवेदन के अनुसार उसे बानो निवासी एक दोस्त शंकर नायक ने बानो रेलवे लाइन पर काम करने के नाम से (लापता) युवक सत्यनारायण उरांव को बुलाया था। जिसके बाद से उसका कोई अता-पता नहीं मिल रहा है।

उसके परिजनों द्वारा बानो जा कर भी काफी खोजबीन किया गया , जहां काम चल रहा है। उक्त स्थान पर भी कुछ अता पता नहीं चल सका। तब अन्त में उसके परिजनों ने बानो थाना में शिकायत दर्ज कराया। लेकिन बानो थाना के पदाधिकारियों द्वारा उन्हें फटकार लगाते हुए बानों थाना से भगा दिया गया। जिसके बाद आज पुरे मामले को लेकर लापता मजदूर सत्यनारायण उरांव के संबंध में संबंधित पदाधिकारियों को लिखित आवेदन दे कर अपने लापता भाई को खोजने में सहयोग करने का गुहार लगाया है।

परिजनों ने बताया कि लापता मजदूर युवक सतनारायण उरांव अपने नए बुलेट वाहन से गया है। उसे उसके दोस्त शंकर नामक एक युवक ने उसे बानो बुलाया था। जिसके बाद से ही सत्यनारायण नायक गायब है ।

News –  गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments