24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghरामगढ़ जिले के गोला, दुलमी और चितरपुर प्रखंड के एक दर्जन पंचायतों...

रामगढ़ जिले के गोला, दुलमी और चितरपुर प्रखंड के एक दर्जन पंचायतों का बीजेपी प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने किया तूफानी दौरा, जनसंपर्क कर मांगा भाजपा के पक्ष में समर्थन

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के सांसद प्रत्याशी सह हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल ने रजरप्पा में मां छिन्नमस्तिका का पूजा- अर्चना करने के पश्चात रविवार को रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के , दुलमी और चितरपुर प्रखंड के एक दर्जन से अधिक पंचायतों के दर्जनों गांवों का तुफानी दौरा किया और आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष मतदान करने का अपील किया। लोकसभा चुनाव के भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने अपने दौरे की शुरुआत गोला प्रखंड के चाडी पंचायत स्थित ग्राम कुसुमडीह से की।

जिसके बाद गोला प्रखंड के कुम्हारदगा पंचायत के गोला चौक, गोला बाजार, गोला डीवीसी चौक, नावाडीह पंचायत के हारुबेड़ा, सोनडिमरा, लोकसभा क्षेत्र का अंतिम छोर पर स्थित बरलंगा, बरियातू पंचायत स्थित कामता, बरियातू, दुलमी प्रखंड के कूल्ही, पोटमदाग, होंहे, होहद, सिकनी, पोना और लारी पंचायत के करीब दो दर्जन जगहों पर भाजपा और अपने पक्ष में जनसंपर्क अभियान चलाया।

इस दौरान हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल को अपने बीच पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे। उनके एक दीदार को हरेक जगहों पर भीड़ जुटने लगी। भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने गर्मजोशी ने मनीष जायसवाल का रामगढ़ की धरती पर स्वागत और अभिनंदन किया। लोगों ने उन्हें आश्वस्त भी किया की आने वाले लोकसभा चुनाव में देश के लिए अबकी बार 400 पार करने और हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र से भाजपा को बड़ी मार्जिन से जिताएंगे। प्रखंडों के दौरे के पश्चात मनीष जायसवाल ने रामगढ़ शहरी क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाया और कई आयोजनों में भी शामिल हुए ।

मोदी सरकार से हरेक घर है लाभान्वित, देश के लिए तीसरी बार दें मौका, हजारीबाग लोस में खिलाएं कमल- मनीष जायसवाल

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने कहा की देश का हरेक घर पीएम मोदी के जनकल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित है, जनकल्याण के इस गति को आगे बढ़ाने के लिए तीसरी बार आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार बनाए। हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र में भी बड़ा कमल खिलाएं और मुझे सेवा का एक मौका दें ।

News – Vijay Chaudhary.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments