23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumla33 विद्युत तार के चपेट में आने से 13 वर्षीय मासूम बच्चे...

33 विद्युत तार के चपेट में आने से 13 वर्षीय मासूम बच्चे की हुई दर्दनाक मौत

परिजनों ने विद्युत विभाग और जिला प्रशासन से मुआवजे की मांग की है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया

गुमला गुमला विद्युत विभाग की जितनी भी निंदा की जाएगी वह काम ही होगी। विद्युत विभाग की आक्रमान्यता एवं शिथिलता के कारण एक घर का चिराग बुझ गया है। रायडीह थाना स्थित रुकरूम ग्राम क्षेत्र निवासी बलिराम तुर्री के 13 वर्षीय अनमोल तुर्री अपने दो दोस्तों के साथ नेशनल हाईवे 43 के समक्ष लाह तोडने (काटने) आया था। बाद में उसके दोनों दोस्त चले गए पर वह बगल के एक महुआ के पेड़ पर चढ़कर लाह तोड़ने लगा था। इसी क्रम में महुआ पेड़ से सटे 33 हजार बोल्ट के विद्युत तार के चपेट में आने से वह गंभीर रूप से झुलस कर महुआ पेड़ से नीचे गिर गया।

फलस्वरुप मौके पर ही बच्चे की जान चली है। उधर उसके परिजन अनमोल तुरी को दो दिनों तक खोजते रहे पर उसका कोई अता पता नहीं चला। मंगलवार को ग्रामीणों ने एक मासूम बच्चे के शव को महुआ पेड़ के नीचे पड़ा देखकर रायडीह थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही रायडीह थाना पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुयें, घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु गुमला सदर अस्पताल भेजवाया गया।

13 वर्षीय के मासूम बच्चे अनमोल तुर्री की दर्दनाक मौत होने पर उसके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। गरीब परिजनों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए विद्युत विभाग और जिला प्रशासन से मुआजे की मांग की गुहार लगाई है।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments