23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaघाघरा छठ मोहल्ला में मामी घर आई नाबालिक बच्ची ने फांसी लगाकर...

घाघरा छठ मोहल्ला में मामी घर आई नाबालिक बच्ची ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या,पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतू भेजा गया गुमला।

घाघरा छठ मोहल्ला में मामी घर आई नाबालिक बच्ची ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। वही गुरुवार को दिन के 10 बजे पुलिस शव को पोस्टमार्टम हेतु गुमला भेज दिया। इस संबंध में मृतक की मामी ने बताया कि उसकी भांजी बुधवार की शाम 4 बजे अपने चचेरे भाई के साथ केदली गांव से कुडू शादी समारोह में जाने के लिएग घाघरा आई थी। वहीं उसके द्वारा तबीयत खराब होने की बात कह कर वह शादी समारोह में नहीं गई।

जबकि मैं और मेरी भांजी के साथ में आया चचेरा भाई दोनों कुडू गांव चले गए। देर शाम तक उससे बात हुई।वही रात में 10:00 बजे के बाद फोन भांजी द्वारा नहीं उठाई।जिसके बाद अगल-बगल के रूम रेंट में रहने वाले लोगों को बताया कि उसकी भांजी फोन नहीं उठा रही है। जाकर देखाने की बात कही।तो पता चला कि घर का दरवाजा अंदर से बंद था।जिसके बाद दरवाजा में एक छेद था जिससे अंदर देखी तो भांजी छापर के काठ में लगे पंखे में दुपट्टा के सहारे फांसी पर झूली हुई थी।

जिसके बाद इसकी सूचना घाघरा थाना को दी गई।जहा पुलिस देर रात घटनास्थल पहुंच दरवाजा तोड़वाकर फंदे से झूले शव को नीचे उतरा।वही जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है कि किस कारण से उक्त नाबालिक लड़की ने आत्महत्या की है।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments