28.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghहज़ारीबाग लोकसभा प्रत्याशी संजय मेहता पहुंचे गोला, जनता ने दिया विजयी आशीर्वाद

हज़ारीबाग लोकसभा प्रत्याशी संजय मेहता पहुंचे गोला, जनता ने दिया विजयी आशीर्वाद

झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा के हज़ारीबाग लोकसभा प्रत्याशी संजय मेहता जनसंपर्क अभियान के दौरान सोमवार को गोला प्रखंड पहुंचे।

गोला में संजय ने उपरबरगा, बरलंगा, सरगडीह, नावाडीह, कोराम्बे, पुरबडीह, साउम, बरियातू एवं हुपू गांव समेत कई इलाकों में पहुंच कर लोगों से मुलाकात किया।

जनसंपर्क दौरा करते हुए संजय जहाँ भी पहुंचे स्थानीय लोगों ने उन्हें झारखंडी ढोल और नगाड़ों के थाप पर जोरदार स्वागत किया। आम आवाम ने उन्हें विजयी आशीर्वाद दिया। इस दौरान संजय मेहता गोला एवं उनके जनसमस्याओं से भी अवगत हुए।

जनसंपर्क दौरा में जनता को संबोधित करते हुए संजय मेहता ने कहा कि अपना हक अधिकार पाना है तो स्थानीय प्रतिनिधि को ही लाना होगा। हमारी मुख्य लड़ाई झारखंड में स्थानीयता, रोजगार, पुर्नवास सहित झारखंडी मुद्दों को लेकर है। उन्होंने कहा हजारीबाग संसदीय क्षेत्र के लोग व युवा पीढ़ी जेबीकेएसएस के उद्देश्यों के साथ है। जनता का अपार साथ मिल रहा है। जीतकर संसद भवन पहुंचा तो किसी के साथ अन्याय नहीं होने देंगे, हजारीबाग संसदीय क्षेत्र को विकास और रोजगार के मुद्दे पर आगे लेकर जायेंगे।

जनसमर्थन बेमिसाल, अबकी बार माटी का लाल

संजय के जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों का भरपूर साथ मिल रहा है। युवाओं और स्थानीय लोगों ने कहा है कि दल बदलू नेताओं एवं स्थानीय नेतृत्व के मसले पर बाहरियों के द्वारा जो अतिक्रमण हुआ है उसे इस चुनाव में उखाड़ फेंकना है। अपने लोकसभा क्षेत्र से संजय जैसे तेज तर्रार व युवा उम्मीदवार को देख कर हज़ारीबाग की जनता बदलाव के लिए उत्साहित है।

News – Vijay Chaudhary

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments