31.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghहजारीबाग यूथ विंग के द्वारा लगातार तीसरी वर्ष,रामनवमी के दिन 251 किलो...

हजारीबाग यूथ विंग के द्वारा लगातार तीसरी वर्ष,रामनवमी के दिन 251 किलो लड्डू महाभोग का किया जाएगा वितरण।

एक लड्डू सवा पांच किलो का महावीर स्थान मंदिर में प्रभु श्री राम को भोग लगाया जाएगा।

कार्यक्रम संयोजक के रूप में अभिषेक पांडे एवं कार्यक्रम प्रभारी के रूप में गुंजन मद्धेशिया को दायित्व सोपा गया।

प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी ऐतिहासिक रूप से कार्यक्रम आयोजित होगा :– संरक्षक चंद्र प्रकाश जैन।

रामनवमी में राम भक्तों में रहता है अलग उत्साह, इस उत्साह को और बढ़ाने में यूथ विंग कर रहा छोटा सा प्रयास :– अध्यक्ष करण जायसवाल।

हजारीबाग

जिले के सामाजिक एवं धार्मिक कार्यों में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने वाले हजारीबाग यूथ विंग के द्वारा रविवार को उपाध्यक्ष विकास केसरी के निवास स्थान पर उपाध्यक्ष जयप्रकाश खण्डेलवाल की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। बैठक में मुख्य रूप से आगामी विभिन्न कार्यक्रमों पर विशेष रूप से चर्चा किया गया। हजारीबाग यूथ विंग के द्वारा तीसरी वर्ष रामनवमी के पावन पर्व पर 17 अप्रैल को शहर के बड़ा बाजार डिश टीवी ऑफिस के समीप 251 किलो लड्डू महाभोग का वितरण किया जाएगा। बैठक के दौरान सदस्य बीरेंद्र गर्ग उर्फ बिट्टू बिहारी ने प्रस्ताव लिया की कार्यक्रम स्थल पर अलौकिक राम दरबार बनाया जाए, सभी ने इस बात पर अपनी सहमति दी, महावीर स्थान मंदिर में सवा पांच किलो के बने एक लड्डू से भोग लगाया जाएगा इसके पश्चात सभी राम भक्तों एवं आम जनमानस के बीच लड्डू का वितरण किया जाएगा। कार्यक्रम के दौरान बुद्धिजीवी लोगों को सम्मानित किया जाएगा।

लड्डू महा भोग में लोगों का रहता है विशेष सहयोग

लड्डू महाभोग कार्यक्रम मे बीते दो वर्षों से हजारीबाग के राम भक्तों सहित कई समाजसेवियों का विशेष सहयोग प्राप्त होता आ रहा है इस वर्ष भी सभी के सहयोग से कार्यक्रम ऐतिहासिक रूप से संपन्न होगा।

कार्यक्रम के लिए संयोजक और प्रभारी नियुक्त हुए

लड्डू महाभोग के भव्य आयोजन के लिए संरक्षक एवं अध्यक्ष के निर्देशानुसार कार्यक्रम संयोजक अभिषेक पांडे एवं कार्यक्रम प्रभारी गुंजन मद्धेशिया को दायित्व सोपा गया है।

बैठक में मुख्य रूप से सचिव संजय कुमार,उपाध्यक्ष विकास केसरी, जयप्रकाश खंडेलवाल,कोषाध्यक्ष रितेश खंडेलवाल, कार्यक्रम संयोजक अभिषेक पांडे,कार्यक्रम प्रभारी गुंजन मद्धेशिया, वीरेंद्र गर्ग उर्फ बिट्टू बिहारी एवं प्रिंस कसेरा सहित कई लोग मौजूद थे।

संरक्षक चंद्र प्रकाश जैन ने कहा कि बीते दो वर्षों से प्रभु श्री राम की कृपा से कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न हो रहा है इस वर्ष भी कार्यक्रम ऐतिहासिक रूप से संपन्न होगा।

अध्यक्ष करण जायसवाल ने कहा कि रामनवमी में राम भक्तों में रहता है अलग उत्साह, इस उत्साह को और बढ़ाने में छोटा सा प्रयास हजारीबाग यूथ विंग के द्वारा किया जा रहा।

News – Vijay Chaudhary.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments