24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsRanchiभाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक पहुंचे रांची,कहा-मोदी जी के 10 वर्षों...

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक पहुंचे रांची,कहा-मोदी जी के 10 वर्षों की उपलब्धियों एवं राज्य सरकार की नाकामियों को जनता के बीच बताएं

 रांची : भाजपा प्रदेश कार्यालय में मीडिया विभाग की बैठक में शुक्रवार को राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक पहुंचे। बैठक में श्री आलोक ने लोकसभा चुनाव के दृष्टिकोण से मीडिया विभाग की भूमिका को विस्तार से बताया। बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 वर्षो की उपलब्धियों को जनता के बीच लेकर जाना है। कहा कि भाजपा को देवतुल्य जनता से मिल रहा अपार स्नेह दिखाता है कि  पिछले 10 वर्षों में यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बदलते और आगे बढ़ते भारत को देखा है, जो अब विकसित होने की ओर अग्रसर है। कहा कि फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार के संकल्प के साथ कार्य में लग जाएं।

आलोक ने हेमंत-चम्पई सरकार को हर क्षेत्र में विफल बताया

झारखंड सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि हेमंत-चम्पई सरकार हर क्षेत्र में जनता की गुनाहगार और धोखा देने वाली है, चाहे वह महिला हो, युवा हो, किसान हो, जनजाति समाज हो हर किसी को सिर्फ ठगा गया है। सारे गुनाहों को भाजपा कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर बताएं। लोकसभा चुनाव के दृष्टिकोण से उन्हें बिहार और झारखंड का मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी गई है। बैठक में शिवपूजन पाठक,  प्रतुल शाहदेव, प्रदीप सिन्हा, अशोक बड़ाईक, अविनेश सिंह, रमाकांत महतो, संदीप वर्मा, राफिया नाज़, अजय राय, तारिक इमरान, मुकेश सिंह, मृत्युंजय कुमार, प्रिंस कुमार, पुरुषोत्तम राय, राजीव राज उपस्थित थे।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments