30.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaलोहरदगा लोकसभा स्तरीय भारतीय जनता पार्टी की चुनावी बैठक होटल सभेकर में...

लोहरदगा लोकसभा स्तरीय भारतीय जनता पार्टी की चुनावी बैठक होटल सभेकर में आयोजित हुई।

जिसमें लोकसभा क्षेत्र के चुनाव संचालन समिति के प्रमुख पदाधिकारी शामिल हुए।

बैठक में लोहरदगा लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी समीर उराव प्रमुख रूप से उपस्थित हुए।

प्रदेश महामंत्री मनोज सिंह ने उपस्थित सभी पदाधिकारी को भाजपा प्रत्याशी समीर गांव को भारी मतों से जीत सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा यह चुनाव हिंदुस्तान को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए मोदी की गारंटी है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी एवं सुदृढ़ नेतृत्व ने पिछले 10 वर्षों में देश ने जिस प्रकार का व्यापक परिवर्तन देखा है वह अपने इस बात की गारंटी है कि आने वाला समय में भारत एक नई ऊंचाइयों को छूने को तैयार है ।एक विकसित भारत बनने को तैयार है,मोदी जी ने 25 करोड़ भारतीयों को गरीबी रेखा से बाहर निकाला,भारत विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था हुई,धारा 370 हटाने के बाद जम्मू कश्मीर में शांति व्यवस्था बहाल हुई,भाजपा के शासन में भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा हुई,महिलाओं के लिए देश के उच्च सदन में 33% आरक्षण मिला, अल्पसंख्यक महिलाओं को ट्रिपल तलाक से आजादी मिली आदि अनेक ऐतिहासिक कार्य हुए।

कार्यकर्ता क्षेत्र में सघन अभियान चलाकर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट मांगे।
वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए नव मतदाताओं और महिलाओं को प्रेरित करें।

वहीं बैठक में प्रदेश महामंत्री सह लोहरदगा लोकसभा के प्रभारी मनोज सिंह,जिला संगठन प्रभारी मनोज मिश्रा ने बताया कि आगामी 24-04-24 को भाजपा प्रत्याशी समीर उरांव निर्वाचन पदाधिकारी गुमला के समक्ष अपना नामांकन दाखिल करेंगे! नामांकन जुलूस कार्यक्रम में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल मुख्य रूप से उपस्थित रहेंगे,प्रदेश के नेतागण के साथ पूरे लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र से कार्यकर्ताओं का हुजूम जुलूस में शामिल होगा ।

बैठक में मुख्य रूप से लोहरदगा लोकसभा के संयोजक मुनेश्वर साहु सहसंयोजक सन्नी टोप्पो,गुमला, सिसई- बिशुनपुर-लोहरदगा-मांडर विधानसभा प्रभारी क्रमशः श्रीचंद प्रजापति, अनूपचंद्र अधिकारी,भूपन साहू ,कमलेश उराव,ओम प्रकाश सिंह विनोद कुमार, पूर्व विधायक गंगोत्री कुजूर ,गुमला भाजपा जिला अध्यक्ष शिवप्रसाद साहू, लोहरदगा भाजपा जिला अध्यक्ष मनीर उरांव, राजमोहन राम ,एडवर्ड सुरीन,सविंद्र सिंह भिखारी भगत,सत्यनारायण पटेल यशवंत सिंह,लालमोहन साहू, संजय सिंह रविंद्र सिंह एडवोकेट, निर्मल गोयल, अरविंद मिश्रा,बालकेश्वर सिंह, किशोर मिश्रा, संजय साहू ,अनिल साहू, संदीप साहू सहित प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments