28.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihशादी की खुशियां मातम में बदली, गिरिडीह में महिंद्रा थार पुल के...

शादी की खुशियां मातम में बदली, गिरिडीह में महिंद्रा थार पुल के नीचे गिरा, 4 घायल

नव विवाहिता जोड़े की शादी गुरुवार को ही संपन्न हुई थी. शादी के बाद सभी लोग दुआर लगाने की रस्म निभाने के लिए भल्लूटांड़ से चकाई जा रहे थे तभी हादसा हो गया.

गिरिडीह: गिरिडीह में सड़क हादसे की वजह से… दूल्हा-दुल्हन सहित चार लोग घायल हो गए. घटना शुक्रवार को जमुआ-देवघर मुख्य मार्ग पर देवरी थाना के चतरो के पास हुई. सभी घायलों को इलाज के लिए जलखरियोडीह स्थित निजी अस्पताल भर्ती में कराया गया. वहीं घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली.
2 दो दिन पहले ही संपन्न हुई थी शादी
जानकारी के मुताबिक नव विवाहिता जोड़े की शादी गुरुवार ही संपन्न हुई थी. शादी के बाद सभी लोग दुआर लगाने की रस्म निभाने के लिए अपनी महिंद्रा थार से गिरिडीह के भल्लूटांड़ से चकाई गांव जा रहे थे. इस दौरान चतरो के पास सामने से आ रही ट्रक से बचने के प्रयास में उनका वाहन अनियंत्रित हो गया और सड़क पर बने पुल की रेलिंग तोड़कर 12 फीट नीचे गहरी खाई में गिर गया. जिससे वाहन पर मौजूद पति पत्नी समेत सभी 4 लोग घायल हो गये.
सभी की स्थिति गंभीर
घायलों में राजधनवार थाना क्षेत्र के भल्लूटांड़ गांव निवासी दूल्हा जय कुमार साव उम्र 25 वर्ष, दुल्हन प्रीति कुमारी 20 वर्ष, दुल्हन की बहन अंजली कुमारी 07 वर्ष, चालक मुकेश साव शामिल है. सभी घायलों को उपचार के लिए जलखरियोडीह स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां सभी की स्थिति गंभीर बताया जा रही है. दुर्घटना के बाद आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जानकारी के लेने बाद घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, क्षतिग्रस्त महिंद्रा थार को अपने कब्जे में ले लिया.

News – Ashok Kumar 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments