24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaवन विभाग परिसर में झारखंड राज्य राजपत्रित कर्मचारी महासंघ ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय...

वन विभाग परिसर में झारखंड राज्य राजपत्रित कर्मचारी महासंघ ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस

गुमला
वन विभाग परिसर में झारखंड राज्य राजपत्रित कर्मचारी महासंघ गुमला के बैनर तले अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस धूमधाम से मनाया गया इस अवसर पर कर्मचारीयों ने शहीद नेताओं को पुष्पांजलि अर्पित किया साथ ही राज्य महासचिव के सुदेश कुमार की आकस्मिक निधन पर दो मिनट का मौन रखा गया।
इस अवसर पर महासंघ के जिला सचिव भूषण कुमार ने कहा कि आज सरकारी कर्मचारी एवं अनुबंध कर्मचारीयों का शोषण किया जा रहा है भूषण कुमार ने कहा कि उन्हें मिलने वाला लाभ से वंचित किया जा रहा है। साथ ही कहा कि केंद्र सरकार द्वारा 18 महीने का भत्ता रोका गया है। कहा कि सभी अनुबंध कर्मचारियों को सरकारी नौकरी देने की मांग रखा
इस अवसर पर कर्मचारियों ने संकल्प लिया कि लोकसभा चुनाव 2024 में निर्भीक होकर मतदान करें एवं लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित करें।इस अवसर पर कई विभाग के कर्मचारियों ने विभागीय समस्या को रखा साथ ही अधिकारियों द्वारा कर्मचारियों को बेवजह में प्रताड़ित करने की बात कही। कर्मचारी महासंघ ने निर्णय लिया कि लोकसभा चुनाव के बाद कर्मचारी विरोधी अधिकारियों के विरोध में जोरदार आंदोलन किया जाएगा।
इस अवसर पर रामनरेश सिंह,आशीष कुमार भगत, मनोरंजन कुमार, गंगासागर ठाकुर, विकास शर्मा, रोशन एक्का, मंजूषा लकड़ा,गोपाल उरांव, राहुल पीटर, रमेश कुजूर, ममता कुजूर, रूपा कुमारी, अगथा कुल्लू, सुनीता कुमारी, सुशीला कुमारी,अनूप नंद, राजेश्वरी रानी, दिलीप प्रसाद,राजेश कुमार, सभापति यादव,सोनू लोहार, नेहरू महतो, विष्णु,रमेश कुजूर, ललन कुमार शाह, प्रकाश कुमार, बिंदु भूषण सिंह, अर्जुन तिर्की, आसन इंद्रवार,कलिंदर साहू सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

NEWS – GANPAT LAAL CHAURASIA.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments