24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaसी एस आर की बैठक हुई संपन्न।

सी एस आर की बैठक हुई संपन्न।

गुमला – गुमला जिला अंतर्गत स्थित घाघरा अंचल अधिकारी के कार्यालय कक्ष में सीएसआर की बैठक सोमवार को अंचलाधिकारी आशीष मंडल की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में बीडियो दिनेश कुमार प्रखंड व अंचल कर्मी, हिंडाल्को के अभय भारती के अलावे प्रभावित क्षेत्र के मुखिया मौजूद थे। बैठक में सीएसआर मद से पूर्व में हुए कार्यों का समीक्षा किया गया साथ ही कई चीजों पर गंभीरता पूर्वक चर्चा की गई। जिसमें माइंस क्षेत्र में स्थिति स्कूल को दुरुस्त कर शिक्षकों की बहाली करना, ड्रॉप आउट बच्चों के लिए ट्यूशन की व्यवस्था करना, आंगनवाड़ी जो जर्जर हो गया है

उनका मरम्मत कर रंग रोवन के साथ-साथ बच्चों को पढ़ाई से लेकर खेलने तक की किट की व्यवस्था करना, सेरेंगदाग से लेकर इटकीरी व देवाकी तक पानी का छिड़काव करना साथ अपनी छिड़काव की जानकारी संबंधित मुखिया को देने की बात कही गई। हिंडाल्को के कर्मियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा है कि जो भी मूलभूत सुविधाएं जो नजर में दिखती है उसे तत्काल ठीक करें और लोगों को लाभ पहुंचाए।

ऐसा नहीं की आंखों से खराबी दिख रही है और उसे नजरअंदाज किया जा रहा है ऐसा करने पर वरीय अधिकारियों को कार्रवाई के लिए अवगत कराया जाएगा। इस मौके पर मुख्य रूप से बीडियो दिनेश कुमार, बीपीआरओ शंकर साहू, मुखिया राजेश बड़ाईक, विनीता कुमारी सहित कई लोग मौजूद थे।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments