24.1 C
Ranchi
Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghमनीष जायसवाल के जीत के पर शंख ध्वनि और घंटा ध्वनि से...

मनीष जायसवाल के जीत के पर शंख ध्वनि और घंटा ध्वनि से हुआ विजय जुलूस का भव्य आगाज

शहर के प्रमुख मार्गों से होकर गुजरा विजय जुलूस

मनीष जायसवाल ने जताया आभार, जनता ने भी दिया खूब प्यार, एनडीए कार्यकर्ताओं के सामूहिक सहयोग के बदौलत यह हो पाया साकार

बाज़ार समिति स्थित मतगणना हॉल से हजारीबाग संसदीय क्षेत्र से प्रचंड जीत पर मंगलवार की देर शाम को मनीष जायसवाल का विजयी जुलूस निकला। जुलूस का आगाज क्षेत्र के पंडितों के दल द्वारा शंख ध्वनि और घंटा ध्वनि के साथ किया गया। तत्पश्चात भाजपा के नवनिर्वाचित हजारीबाग सांसद मनीष जायसवाल फूलों से आकर्षक रुप में सजे खुले जीप पर सवार होकर लोगों का हाथ जोड़कर और हाथ हिलाकर आभार व्यक्त करते हुए और धन्यवाद जताते हुए विक्ट्री निशान दिखाते काफिले संग चल रहे थे।

उनके काफिले में भाजपा कार्यकर्ता और उनके समर्थक हज़ारों की संख्या में डीजे की धुन और तासों की गड़गड़ाहट के साथ नाचते- झूमते खुशियां मनाते हुए चल रहे थे। उनके लिए एक साथ दीवाली और होली सा दृश्य था। हाथों में भाजपा झंडा लहराते हुए अबीर- गुलाल की होली खेलते हुए बीच- बीच में पटाका फोड़ते हुए चल रहे थे। विजयी जुलूस के हिंदू स्कूल चौक से शुरु होकर इंद्रपुरी चौक से मेन रोड़ होते हुए पैगोड़ा चौक, झण्डा चौक, जीटीसी चौक होते हुए महावीर स्थान मंदिर पंहुचे जहां पूजा- अर्चना करने के पश्चात पुनः अपने आवास पंहुचे और माता- पिता का आशिर्वाद प्राप्त किया। जुलुस में बजरंगबली के कॉस्ट्यूम में सजा व्यक्ति आकर्षक का केंद्र रहा। जुलुस में शुभ संकेत के रूप में मछली भी लेकर समर्थक चल रहे थे ।

मनीष जायसवाल ने हजारीबाग संसदीय क्षेत्र से प्रचण्ड मतों से चुनाव जीतने पर हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र की समस्त जनता- जनार्दन, एनडीए के निष्ठावान कार्यकर्ता, समर्थक और शुभचिंतकों के प्रति हृदय से आभार व्यक्त करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि जनता ने मुझपर जो विश्वास और भरोसा जताया है उसे कायम रखते हुए हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के विकास और जनता की सेवा के लिए समर्पित और तत्पर रहूंगा। क्षेत्र का विकास और जनसेवा ही मेरा एकमात्र ध्येय होगा ।

NEWS – VIJAY CHAUDHARY.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments