22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghफेडरेशन ऑफ़ हजारीबाग़ चैंबर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के पदाधिकारी ने पुलिस...

फेडरेशन ऑफ़ हजारीबाग़ चैंबर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के पदाधिकारी ने पुलिस अधीक्षक से किया शिष्टाचार मुलाकात।

शहर के विभिन्न समस्याओं से उन्हें कराया गया अवगत।

हजारीबाग

व्यापारियों की एक संस्था जिस पर शहर व्यापारी निस्वार्थ भाव से भरोसा करते हैं उन्ही भरोसा पर हमेशा खड़ा उतरता है
फेडरेशन ऑफ़ हजारीबाग चैंबर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री। व्यापारियों की समस्या को अपनी समस्या समझकर हल करने का पूरा प्रयास करता है इस प्रयास के बीच शुक्रवार को चेंबर के पदाधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक के आवासीय कार्यालय में शिष्टाचार मुलाकात की मुलाकात के दौरान शहर के विभिन्न समस्याओं से उन्हें अवगत कराया गया बताया गया कि ट्रैफिक की समस्या से व्यापारी वर्ग काफी परेशान हो रहे हैं उन्हें बताया गया कि गोला चौक स्थित जेवर दुकान में बीते दिनों उनके स्टाफ के द्वारा ज्वेलरी सामान लेकर फरार हो गया। जैसे विभिन्न बातों को पुलिस अधीक्षक से अवगत करवाया गया पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जेवर दुकान का स्टॉफ जल्द ही पुलिस के कस्टडी में होगा, चेंबर के पदाधिकारियों ने गीतांजलि ज्वेलर्स में हुई चोरी के मामले मे जिला पुलिस ने अपनी तीव्रता के साथ गुनहगारों को धर दबोचा है जिसके लिए विशेष रूप से पुलिस अधीक्षक को बधाई दिया गया। साथ ही पुलिस अधीक्षक ने कहा कि ट्रैफिक की समस्या पर जल्दी कोई बड़ी और ठोस मुहिम चलाई जाएगी।

चेंबर के अध्यक्ष शंभू नाथ अग्रवाल ने बताया कि पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर शिष्टाचार भेंट किया गया इस मुलाकात में शहर के कई समस्याओं से उन्हें अवगत करवाया गया।

चेंबर के सचिव राकेश ठाकुर ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार सिंह को गीतांजलि ज्वेलर्स में हुई चोरी का खुलासा कर अपराधियों को जेल भेजने के लिए विशेष रूप से बधाई दी गई। साथ ही शहर की विभिन्न समस्याओं से उन्हें अवगत कराया गया।

मौके पर :– चैंबर के उपाध्यक्ष नीरज अग्रवाल, सहसचिव तारिक अहमद रजा,जेवर दुकान के संचालक धर्मेंद्र कुमार गुप्ता मौजूद थे।

News – Vijay Chaudhary.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments