30.1 C
Ranchi
Thursday, July 18, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghशेख भिखारी मेडिकल कालेज अस्पताल परिसर में लिए जा रहे पार्किंग टैक्स...

शेख भिखारी मेडिकल कालेज अस्पताल परिसर में लिए जा रहे पार्किंग टैक्स से परेशान प्राइवेट एंबुलेंस चालकों ने भाजपा नेता प्रदीप प्रसाद से की मुलाकात

एंबुलेंस से लिया जा रहा पार्किंग टैक्स दुर्भाग्य पूर्ण , वर्तमान राज्य सरकार सभी जगहों पे पूरी तरह फेल – प्रदीप प्रसाद

जिले के सबसे बड़े अस्पताल शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लिए जा रहे पार्किंग शुल्क से परेशान प्राइवेट एंबुलेंस चालक आज सैकड़ो की संख्या में भाजपा नेता प्रदीप प्रसाद के कार्यालय पहुंचे तथा न्याय की गुहार लगाई ।

प्रदीप प्रसाद ने कहां कि एंबुलेंस सेवा जरूरी सेवाओं में आता है तथा एंबुलेंस का सड़क लगने वाला टोल टैक्स भी नहीं लिया जाता है परंतु जिले के सबसे बड़े अस्पताल में प्राइवेट एंबुलेंस चालकों से पार्किंग शुल्क लिया जा रहा है। जिसका जब वह विरोध करते हैं तो उनके साथ अभद्र व्यवहार भी किया जाता है इसे लेकर प्राइवेट एंबुलेंस चालकों ने नगर निगम में भी न्याय की गुहार लगाई है परंतु वहां से उन्हें जब न्याय नही मिला तो आज भाजपा नेता प्रदीप प्रसाद के कार्यालय पहुंचे तथा अपनी मांगों एवं समस्याओं को लेकर उनसे न्याय की गुहारलगाएं ।

भाजपा नेता प्रदीप प्रसाद ने उनकी समस्याएं सुने तथा उन्हें हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है साथ श्री प्रसाद ने कहाँ कि यह बड़ा दुर्भाग्य की बात है कि जो अस्पताल गरीबों के लिए बना है वहां एंबुलेंस चालकों से पार्किंग शुल्क जबरदस्ती लिया जा रहा है इसे लेकर वह नगर निगम आयुक्त से बात करेंगे जिले के डीसी से भी मुलाकात करेंगे अगर फिर भी उनकी समस्याओं का समाधान नहीं होता है तो, उनकी समस्याओं को लेकर सड़क पर भी अगर आंदोलन करने की जरूरत पड़ी तो आंदोलन करेंगे लेकिन उनकी समस्याओं का समाधान जरूर किया जाएगा साथ ही साथ उन्होंने इसके लिए राज्य सरकार पे भी हमला बोला तथा कहा की सरकार असंवेदन शील हो गई है जनता के लिए क्या करना है क्या नही ये सोचने वाला सरकार मे कोई नही है । पार्किंग शुल्क लिए जाने के कारण प्राइवेट एंबुलेंस भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल नहीं पहुंच रहे हैं जिससे कि वहां मरीज को भी काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

इस अवसर पर एंबुलेंस संघ के पवन मिश्रा, सुनील पांडे, जितेंद्र साहू, अरविंद कुमार, नीरंजन साव, छोटन साव, सिकेन्द्र प्रजापति, संतोष साव, पिन्टु कुमार, तेज कुमार महतो, रंजीत कुमार, राजेश राम, टिंकु यादव, शंकर सोनी, संजय राणा, लखन साव, बबन पासवान, सोनू कुमार सहित कई लोग उपस्थित थे।

NEWS – VIJAY CHAUDHARY.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments