25.1 C
Ranchi
Sunday, September 8, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsDumriडुमरी प्रखंड में भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मान और नए सदस्यों का स्वागत

डुमरी प्रखंड में भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मान और नए सदस्यों का स्वागत

डुमरी: डुमरी प्रखंड के ससारखो मंडल के भंडारो, नवासार, नारो, नवाडीह, और बनपुरा में भाजपा युवा नेता प्रदीप कुमार साहू ने भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और हर बूथ पर NDA को अच्छी वोट मिलने के लिए सभी को आभार व्यक्त किया। उन्होंने सभी को धन्यवाद दिया।

इस दौरान ग्राम नारो के कई कार्यकर्ता JMM को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए। प्रदीप कुमार साहू ने नए कार्यकर्ताओं को भाजपा का पट्टा पहनाकर उनका स्वागत किया। उन्होंने कहा कि नए सदस्यों का जुड़ना पार्टी के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है और इससे पार्टी को मजबूती मिलेगी।

प्रदीप कुमार साहू ने कहा, “हम सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हैं और उनके समर्थन के लिए आभार व्यक्त करते हैं। उनके जुड़ने से हमें आगामी चुनावों में मजबूती मिलेगी और हम NDA को हर बूथ पर अच्छे वोट दिलाने में सफल होंगे।”

इस अवसर पर प्रदीप कुमार साहू ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आगामी चुनावी रणनीतियों पर भी चर्चा की और सभी को मिलजुल कर काम करने का संदेश दिया।

समारोह में उपस्थित लोग:

  • प्रदीप कुमार साहू, भाजपा युवा नेता
  • ग्राम नारो के नए भाजपा कार्यकर्ता
  • ससारखो मंडल के विभिन्न गांवों के भाजपा कार्यकर्ता

प्रदीप कुमार साहू ने सभी कार्यकर्ताओं को मेहनत और समर्पण के साथ काम करने की प्रेरणा दी और उन्हें भरोसा दिलाया कि उनके योगदान से भाजपा को बड़ी सफलता मिलेगी।

NEWS – नरेश शर्मा

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments