22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaजिला स्तरीय सुब्रतो कप फुटबॉल प्रतियोगिता का हुआ आज शुभारंभ, कल दिनांक...

जिला स्तरीय सुब्रतो कप फुटबॉल प्रतियोगिता का हुआ आज शुभारंभ, कल दिनांक 1 जुलाई को होगा फाइनल

गुमला – गुमला आज रविवार को झारखंड शिक्षा परियोजना गुमला द्वारा जिला स्तरीय सुब्रतो कप फुटबॉल प्रतियोगिता आरंभ किया गया जिसका शुभारंभ उपायुक्त गुमला कर्ण सत्यार्थी की अध्यक्षता में दीप प्रज्वलित कर किया गया ।
मौके पर उपायुक्त कर्ण सत्यार्थी ने सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की एवं उनका मनोबल बढ़ाया उन्होंने खिलाड़ियों को पूरे ईमानदारी और लगन के साथ खेलने की बात कही, उन्होंने कहा कि यह मौका है अपने प्रतिभा को दिखाने का, जिला स्तरीय विजेता टीम 2 जुलाई को राज्य स्तर पर होने वाले प्रतियोगिता में भाग लेंगे। उपायुक्त ने कहा कि हार एवं जीत खेल का हिस्सा है जो भी टीम जीत हासिल नहीं कर पाएगी वे अपने हार से सिख लेंगे एवं आगे और बेहतर करने के लिए मेहनत करेंगे। सभी खिलाड़ी अपने आप में बेहतर हैं।

संत इग्नेसियस उच्च विद्यालय तथा संत पैट्रिक विद्यालय परिसर में आयोजित इस प्रतियोगिता में जिला के सभी प्रखंड स्तर की अंडर 17 बालिका एवं बालक तथा अंडर 15 बालक वर्ग की टीम भाग ले रही है ।जिला शिक्षा पदाधिकारी नूर आलम खां के नेतृत्व में शिक्षा विभाग के कर्मियों एवम साधनसेवियों द्वारा संचालित इस प्रतियोगिता का कल 01 जुलाई को पुरस्कार वितरण के साथ समापन किया जाएगा ।

आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला शिक्षा पदाधिकारी नूर आलम खां, जिला खेल पदाधिकारी मनोज कुमार, एडीपीओ पियूष कुमार सहित अन्य संबंधित पदाधिकारी एवं कर्मी मौजूद रहें।

News – गनपत लाल चौरसिया

 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments