24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihगिरिडीह में भाजपा कार्यसमिति की बैठक में चुन्नूकांत ने कहा-भाजपा अन्य दलों...

गिरिडीह में भाजपा कार्यसमिति की बैठक में चुन्नूकांत ने कहा-भाजपा अन्य दलों से अलग विशेषता रखनेवाली पार्टी है 

7 जुलाई को अभिनंदन सह विजय संकल्प समारोह का आयोजन होगा, बाबूलाल मरांडी होंगे शामिल,पूर्वी मंडल की 12 पंचायतों के लिए पंचायत प्रभारी मनोनीत

गिरिडीह : भाजपा प्रदेश कार्य समिति के सदस्य और गिरिडीह पूर्वी मंडल के प्रभारी चुन्नुकांत ने कहा कि भाजपा विचारधारा और राष्ट्रवाद की पार्टी है। यह दल अन्य दलों से अलग विशेषता रखनेवाली पार्टी है। वे जुलाई को अभिनंदन सह विजय संकल्प समारोह की तैयारी को लेकर आयोजित बैठक में बतौर प्रभारी बोल रहे थे। इस अवसर पर श्री कांत ने कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि 6 जुलाई को श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जन्म जयंती है। इस अवसर पर पार्टी कार्यालय में एक समारोह रखा गया है। इसके अलावा 7 जुलाई को अभिनंदन सह विजय संकल्प समारोह का आयोजन किया जाएगा, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी जी उपस्थित रहेंगे। वैसे बूथ जिन पर कार्यकर्ताओं ने पिछले लोकसभा चुनाव में सर्वाधिक मत दिलाने का काम किया है, उन्हें सम्मानित किया जाएगा। समिति ने पूर्वी मंडल के सभी 12 पंचायतों के लिए पंचायत प्रभारी मनोनीत किया है। इसके अलावा सभी 67 बूथों से समारोह में ले जाने के लिए दायित्व दिया है।

झारखंड में डबल इंजन की सरकार बनानी है : दिनेश यादव

इस अवसर पर कोडरमा लोकसभा के सांसद प्रभारी दिनेश यादव ने कहा कि इस बार डबल इंजन की सरकार बनानी है, ताकि झारखंड का विकास हो सके। बैठक में कार्यक्रम के सह प्रभारी और ओबीसी मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता विनय सिंह ने कहा कि अब वर्तमान सरकार उलटी गिनती शुरू हो चुकी है और आगामी विधानसभा चुनाव में उन्हें राज्य से उखाड़ कर फेंकना है। इस अवसर पर श्री सिंह ने कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया और कहा कि आपने जो कर दिखाया उसकी जितनी तारीफ की जा कम है। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्वी मंडल के अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने किया। मंच संचालन महामंत्री प्रदीप राय ने किया। इस अवसर पर अन्य लोगों के अलावा भाजपा के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष दीपक पंडित, पूर्वी मंडल के पलक संजीव सिंह पप्पू, पूर्व अध्यक्ष मणिलाल साहू गिरिडीह प्रखंड के उप प्रमुख सौरभ तिवारी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष रंजीत राय किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अनूप सिंह गौतम तिवारी, धनंजय सिंह,  दिलीप तांती समेत काफी लोग उपस्थित थे।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments