25.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribagh20 दिनों से बिना बिजली के परेशान थे लोग, मुन्ना सिंह ने...

20 दिनों से बिना बिजली के परेशान थे लोग, मुन्ना सिंह ने नया ट्रांसफार्मर स्थापित करवा कर दिलवाई राहत

12 जुलाई, 2024, बेस पंचायत, हजारीबाग: आज कटकमदाग प्रखंड के बेस पंचायत, नया टोंगरी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुन्ना सिंह ने बिजली विभाग की मदद से 63 केवीए का नया ट्रांसफार्मर स्थापित करवाया। यहाँ के ग्रामीण पिछले 20 दिनों से ट्रांसफार्मर जलने के कारण बिना बिजली के अंधेरे में जीवन बिता रहे थे। लोगों ने बताया कि वे कई दिनों से कई जन प्रतिनिधियों से मदद की गुहार लगा रहे थे, मगर उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

जब इस समस्या की जानकारी टीम मुन्ना सिंह के निजी प्रतिनिधि विक्की कुमार धान को हुई, तब मुन्ना जी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बिजली विभाग के सहयोग से यह नया ट्रांसफार्मर स्थापित करवाया। इसके परिणामस्वरूप, नया टोंगरी के ग्रामीणों को अब नियमित बिजली आपूर्ति प्राप्त हो सकेगी और उनका अंधकारमय जीवन समाप्त होगा।

स्थानीय लोगों ने मुन्ना सिंह जी का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनकी तत्परता और सहयोग से ही यह संभव हो पाया है, और उन्होंने मुन्ना सिंह के प्रति आभार व्यक्त किया।

मुन्ना जी ने आश्वासन दिया कि वह क्षेत्र के विकास और समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे और जनता के हित में कार्य करते रहेंगे। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, “ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान हमारी प्राथमिकता है। जनता की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।”
मुख्य रूप से उपस्थित काजू कुमार राम,सहदेव भुईयां, राजु राम,

Vijay Chaudhary.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments