24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaबाजार में सब्जी खरीद रही महिला के गले से चोरों ने एक...

बाजार में सब्जी खरीद रही महिला के गले से चोरों ने एक लाख के चैन पर किया हाथ साफ

गुमला – गुमला जिला मुख्यालय स्थित साप्ताहिक शनिवार बाजार में शनिवार की अपराह्न करीब 3 बजे भिंडी की सब्जी खरीद रही शांति नगर निवासी उर्मिला देवी नामक एक महिला की सोने की चैन की चोरी कर ली गई। महिला भिंडी की सब्जी खरीद रही थी तभी दो-तीन महिलाएं उसके अगल-बगल सट कर बैठ गई और वे लोग भी भिंडी चुनने लगे। भिंडी तौलाने के बाद महिला उठना चाही लेकिन भीड़ के कारण उठने में उसे परेशानी हुई।

इसके बाद महिला अगल-बगल की औरतों पर चिल्लाई और किसी तरह उठ कर खड़ी हुई। इसके बाद सब्जी वाले को पैसा देकर कुछ दूर चली गई।तभी उसे एहसास हुआ कि उसके गले में चैन नहीं है। उसने अपने गले में हाथ फेरा तो चैन को गायब पाया। यह बात उसने साथ में चल रहे पति को बताई। इसके बाद वापस उसी सब्जी दुकान के पास पहुंची और वहां पर चेन चोरी होने की बाद बताइए लेकिन तब तक कुछ हासिल नहीं हुआ।

महिला ने बताया चैन की कीमत करीब 1 लाख रुपया थी इसके बाद महिला गुमला थाना पहुंची और शिकायत की। तत्काल सीडीपीओ सुरेश प्रसाद यादव स्वयं महिला को लेकर बाजार पहुंचे और जांच में जुट गए। वही मामले को लेकर एसडीपीओ सुरेश प्रसाद यादव ने कहा कीमती सामान लेकर भीड़ भाड़ में लोग ना जाएं। वहीं अपने सामानों की सुरक्षा को लेकर सतर्क रहें।

उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले छत्तीसगढ़ के महिलाओं का चोर गिरोह गुमला में चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था और वे लोग बीच-बीच में साप्ताहिक बाजार में आते रहते हैं और चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। इसलिए लोग सतर्क रहें।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments