21.5 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghमेडिकल कॉलेज अस्पताल में चिकित्सीय लापरवाही और बर्थ सर्टिफिकेट पेंडिंग मामले को...

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चिकित्सीय लापरवाही और बर्थ सर्टिफिकेट पेंडिंग मामले को लेकर सांसद मनीष जायसवाल के निर्देश पर रंजन चौधरी ने अधीक्षक से की वार्ता

हजारीबाग के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में व्याप्त अनियमितता और चिकित्सीय लापरवाही को लेकर मंगलवार को हजारीबाग सांसद मनीष जायसवाल के निर्देश पर उनसे जुड़े रंजन चौधरी ने मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक डॉ. विनोद कुमार से मिलकर वार्ता की। रंजन चौधरी ने अधीक्षक डॉ.विनोद कुमार को बताया की घंटों तक अस्पताल के इमरजेंसी सेवा स्थल ट्रॉमा सेंटर में ड्यूटी डॉक्टर के अनुपस्थित रहने, समय पर वार्डों में राउंड नहीं होने, चिकित्सा कर्मियों की मनमानी चरम पर होने और महीनों से बर्थ सर्टिफिकेट पेंडिंग रहने के मामले से विस्तार से अवगत कराया। महीनों से करीब 600 से अधिक बर्थ सर्टिफिकेट पेंडिंग होने से लोगों को काफी परेशानी हो रही है ।

रंजन चौधरी द्वारा हॉस्पिटल की कुव्यवस्था से अवगत कराने के बाद तत्काल संज्ञान लेते हुए सुपरिटेंडेंट डॉ. विनोद कुमार ने बर्थ सर्टिफिकेट पेंडिंग मामले में तत्काल संबंधित कर्मी से बात करके फटकार लगाया और अबिलंव बर्थ सर्टिफिकेट इशू करने का निर्देश दिया। वहीं डॉक्टर ड्यूटी रोस्टर की जांच करते हुए रंजन चौधरी को आश्वस्त किया की चिकित्सीय व्यवस्था और चिकित्सा कर्मी की मनमानी नहीं होने दी जायेगी। इधर रंजन चौधरी ने हॉस्पिटल अधीक्षक की बातों से सांसद मनीष जायसवाल को अवगत करा दिया है ।

News – विजय चौधरी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments