24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghसरकार तानाशाही रवैया अब युवा को स्वीकार नहीं : अमित सिन्हा

सरकार तानाशाही रवैया अब युवा को स्वीकार नहीं : अमित सिन्हा

हज़ारीबाग : युवा आक्रोश रैली में भाजपा नेता अमित सिन्हा ने हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार का तानाशाही रवैया अब युवाओं के लिए असहनीय हो गया है। अमित सिन्हा ने स्पष्ट किया कि युवा देश का भविष्य हैं, और जिस तरह सरकार ने उन्हें धोखा दिया है, उसके खिलाफ उनका गुस्सा अब उफान पर है।

शुक्रवार को आयोजित इस रैली में भारी संख्या में युवाओं ने भाग लिया, जो इस बात का संकेत है कि राज्य सरकार के खिलाफ संघर्ष का बिगुल बज चुका है। सिन्हा ने कहा कि झारखंड के युवाओं को उनके हक की नौकरी, रोजगार और न्याय दिलाने के लिए यह रैली निर्णायक साबित होगी। उन्होंने कहा कि इस बार सरकार आंसू गैस, वाटर कैनन या कटीले तारों की घेराबंदी से भी बच नहीं पाएगी।

उन्होंने यह भी बताया कि रैली के दौरान जब युवाओं को रोका गया तो उन्होंने जगह-जगह विरोध प्रदर्शन किया, जो इस बात का प्रमाण है कि अब सरकार को उखाड़ फेंकने की तैयारी पूरी हो चुकी है। अमित सिन्हा ने कहा कि वर्तमान सरकार ने पिछले पांच सालों से युवाओं के साथ हो रहे अन्याय का न्याय दिलाने में पूरी तरह असफल रही है, और इसका जवाब आगामी चुनावों में मिलेगा।

News – विजय चौधरी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments