24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihगांडेय ब्लॉक परिसर में राशन डीलर की डिक्की से रिवाल्वर बरामद, पुलिस...

गांडेय ब्लॉक परिसर में राशन डीलर की डिक्की से रिवाल्वर बरामद, पुलिस ने दो को लिया हिरासत में, खंगाले जा रहे हैं सीसीटीवी फुटेज

गिरिडीह : गांडेय ब्लॉक परिसर के गेट के पास से एक राशन डीलर से गांडेय पुलिस ने रिवाल्वर के साथ बरामद किया. गुप्त सूचना के आधार पर एक डीलर के बाइक की डिक्की से शनिवार को पुलिस को मिली एक गुप्त सूचना के आधार पर गांडेय प्रखंड मुख्यालय के मेन गेट के सामने एक संदिग्ध व्यक्ति की बाइक की डिक्की से रिवाल्वर बरामद किया गया है। बताया गया कि इस मामले को कुल दो लोंगो को हिरासत में लिया गया है। दोनों पीडीएस डीलर बताया जा रहा है।

पकड़े गए लोगों से पुलिस कर रही है पूछताछ

इस संबंध में गांडेय थाना प्रभारी सदल-बल के साथ मामले को लेकर दोनों संदिग्ध लोगों द्वारा गांडेय प्रखंड के कई लोगों से संपर्क करने के लिए बाइक से दौरा करने की खबर है. इस संबंध में पुलिस दोनों व्यक्तियों की निशानदेही पर छानबीन में जुट गई है। गांडेय पुलिस हिरासत में लेकर दोनों व्यक्तियों को  गांडेय ब्लॉक परिसर के अंदर में स्थित एफसीआई गोदाम, ब्लॉक परिसर आदि जगहों की सीसीटीवी फुटेज का भी खंगालने का काम कर रही है।

2019 में भी एक बीडीओ पर चलायी गई थी गोली

संदेह जताया जा रहा है कि दोनों बाइक की डिक्की में खुद रिवाल्वर लेकर पहुंचा था, या फिर किसी ने फसाने की नीयत से उनकी बाईक की डिक्की में रख दिया था। यह जांच का विषय है। गांडेय पुलिस हर एंगल से तहकीकात में जुटी हुई है. इससे पूर्व 2019 में प्रखंड परिसर में स्थित तत्कालीन बीडीओ के आवास के निकट शाम के समय अपराधियों को चक्कर लगाते देख जब बीडीओ को संदेह हुआ तब उन्होंने पूछताछ करनी चाही तब उनपर गोली चला दी गई थी. गोली उनके पैर में लगी थी. इस मामले में भी दो अपराधी शामिल थे. उनपर एफआईआर दर्ज करायी गई थी.

Offers from Amazon for JharkhandWeekly Readers

झारखंड वीकली के पाठकों के लिए ऐमज़ॉन का बेहतरीन ऑफर

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments