24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihनगर निकायों के चुनाव में देरी कर हेमंत सरकार जनभावना की अनदेखी...

नगर निकायों के चुनाव में देरी कर हेमंत सरकार जनभावना की अनदेखी कर रही है: बाबूलाल मंराडी

गिरिडीह: झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री सह भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने शुक्रवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों के साथ प्रेस वार्ता कर राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कल ही राज्य सरकार ने कहा कि जब तक नगर निकाय के चुनाव नहीं होगा, तब तक सारा अधिकार प्रशासन के अंदर में रहेगा. इससे साफ पता चलता है कि सरकार जानबूझकर चुनाव नहीं करा रही है और सभी प्रकार के अधिकार और पावर को अपने पास रखना चाहती है। सरकार को पता है कि नगर निगम का कार्यकाल समाप्त हो रहा है. इसके बावजूद वह चुनाव नहीं कराना चाहती।

युवाओं को 5 लाख नौकरी देने का वादा झूठा निकला’

श्री मरांडी ने कहा कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली सरकार राज्य की जनता, नौजवानों-किसानों और महिलाओं को ठगने का काम कर रही है. युवाओं को 5 लाख नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन अपने ही किए गए वादे पर झामुमो की सरकार फेल हो गई है. उन्होंने कहा कि यह सरकार दोनों हाथों से राज्य को लूट रही है और लुटा भी रही है। श्री मरांडी ने कहा कि वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर अब महज 1 साल का समय रह गया है, इसलिए भाजपा पूरे देश भर में बूथ सशक्तीकरण को लेकर काम कर रही है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश भर में किए जा रहे विकास कार्यों को बनाया जा रहा है, ताकि एक बार फिर से मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र में सरकार बने और उसी रफ्तार से देशवासियों को योजनाओं की सौगात मिलती रहे।

बन्ना गुप्ता के वायरल वीडियो की जांच होनी चाहिए’

बन्ना गुप्ता के वायरल वीडियो पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को एसआईटी टीम गठित कर सीनियर पदाधिकारियों से बन्ना गुप्ता के वायरल वीडियो की जांच करानी चाहिए। तभी दूध का दूध और पानी का पानी हो पाएगा। मौके पर जिला अध्यक्ष महादेव दुबे किसान मोर्चा के अध्यक्ष दिलीप वर्मा, नवीन सिन्हा, अशोक उपाध्याय, वीरेंद्र तिवारी सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments