23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridih2024 के चुनाव पर भाजपा का मंथन शुरू, मोदी सरकार के नौ...

2024 के चुनाव पर भाजपा का मंथन शुरू, मोदी सरकार के नौ साल बेमिसाल के नारे के साथ भाजपाई आए इलेक्शन मोड में

गिरिडीह (कमलनयन) : कनार्टक विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी अपनी हार के कारणों की समीक्षा कर चिंतन-मनन करने एंव चुनाव के दौरान हुई गलतियों को सुधार कर 2024 में केन्द्र में हैट्रिक बनाने की जी तोड़ प्रयास करने में जुट गई है. हालांकि मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक कर्नाटक राज्य में सत्ता विरोधी लहर एवं एक मात्र पीएम मोदी के सहारे कमल खिलाने का सपना पार्टी को गच्चा दे गया है. इस पराजय से उबरने एवं 2024 के आम चुनाव में केन्द्र में सता की हैट्रिक बनाने के मकसद से भाजपा जिला स्तर पर बैठकें कर मोदी सरकार के नौ साल बेमिसाल का नारा देकर कमल खिलाने की जुगत मैं है. इसी क्रम में गुरुवार को कई महत्वपूर्ण मुद्दे को लेकर हुई। हरिचक स्थित पार्टी के जिला कार्यालय में कार्यसमिति की बैठक हुई. बैठक में मौजूद केन्द्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी, बोकारो विधायक विरंची नारायण समेत कई नेताओं ने इस दौरान मौजूद कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि अब आम चुनाव में अधिक वक्त नहीं रह गया। एक-एक कार्यकर्ता इलेक्शन मोड में आ जाएं।

केंद्र की विकास योजनाओं की जानकारी एक-एक घर को दें: अन्नपूर्णा देवी

बैठक की शुरुआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के तस्वीर पर माल्यार्पण और दीप जलाकर किया गया। बैठक में पार्टी आलाकमान के आह्वान पर 30 मई से लेकर 30 जून तक के जनसंपर्क अभियान को लेकर खास रणनीति पर भी चर्चा हुई। बैठक को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि पूरे देश में भाजपा के कार्यकर्ता खुद को 2024 के लिए समर्पित कर चुके है। देश की प्रगति, सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास संकल्प को लेकर पीएम मोदी को तीसरी बार केन्द्र को सत्ता सौंपना है। इसके लिए पार्टी ने राष्ट्रीय स्तर पर जनसंपर्क अभियान चलाने का निर्णय लिया है। कहा कि 30 मई को पीएम मोदी के नौ साल का कार्यकाल पूरा करने जा रहा है। इसलिए पार्टी ने तय किया है कि पीएम मोदी द्वारा चलाए जा रहे विकास योजनाओं की जानकारी एक-एक घर को देना है।

पीएम मोदी के नौ साल का कार्यकाल तो सिर्फ झांकी है:विरंची नारायण

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि पार्टी का यह जनसंपर्क अभियान एक माह तक लगातार चलना है। इसलिए प्रदेश व जिला स्तर पर उन्हें जिस प्रकार का निर्देश मिलेगा, तो वो खुद इसके लिए तैयार हैं। बोकारो विधायक विरंची नारायण ने कहा कि पीएम मोदी के नौ साल का कार्यकाल सिर्फ झांकी है। अभी तो राष्ट्रहित और जनहित में मोदी को कई और कार्य करने हैं। आनेवाले दिनों में जो कार्य किए जाने हैं, वो तीसरे कार्यकाल का ट्रेलर होगा। विधायक ने कहा कि पिछले चार साल में हेमंत सरकार को राज्य की जनता देख चुकी है। इसे अधिक फरेब सरकार इन 23 सालों में जनता ने नहीं देखा था। लूट और भ्रष्टाचार करने के लिए बने हेमंत सरकार भी जानती है कि वो अगली बार सत्ता में आनेवाली नहीं है.

कार्यसमिति की बैठक में ये लोग थे शामिल

कार्यसमिति की बैठक को जमुआ विधायक केदार हाजरा, पार्टी अध्यक्ष महादेव दुबे, पूर्व सांसद डा. रवीन्द्र राय, पूर्व मंत्री चन्द्रमोहन प्रसाद, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेश साहु, पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी, नागेन्द्र महतो और जिला प्रभारी अमित तिवारी और प्रदेश उपाध्यक्ष प्रणव वर्मा, सांसद प्रतिनिधि दिनेश यादव समेत कई वक्ताओं ने संबोधित किया। बैठक में पार्टी के जिला महामंत्री संदीप डंगाईच, सुभाष चन्द्र सिन्हा, कोषाध्यक्ष मुकेश जालान, किसान मोर्चा के अध्यक्ष दिलीप वर्मा, महिला मोर्चा की संगीता सेठ, शालिनी वैशखियार, पूनम प्रकाश, नगर अध्यक्ष हरमिंदर सिंह बग्गा, विनय शर्मा, राजेश जायसवाल, मोती लाल उपाध्याय समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता  बैठक में शामिल हुए।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments