25.1 C
Ranchi
Saturday, September 21, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihगांडेय विधायक ने स्कूलों के प्रधानाध्यापकों की बैठक में कहा-कई स्कूलों में...

गांडेय विधायक ने स्कूलों के प्रधानाध्यापकों की बैठक में कहा-कई स्कूलों में शिक्षा व्यवस्था बेेहतर नहीं, इसपर ध्यान देने की हिदायत दी

बेंगाबाद (गिरिडीह) : डीईओ व गांडेय विधायक डॉ. सरफराज अहमद ने विधानसभा क्षेत्र के सभी उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापकों के साथ बेंगाबाद में विधानसभा स्तरीय विद्यालय के प्राचार्य और क्लर्क के बीच शनिवार को जिला शिक्षा पदाधिकारी द्वारा एक बैठक की गई। बैठक में विधायक ने कहा कि विद्यालयों की शिक्षा व्यवस्था से वे संतुष्ट नहीं हैं। बेशक कुछ विद्यालय बेहतर स्थिति में है, जहां बच्चे और शिक्षक भी पर्याप्त मात्रा में हैं।

डीईओ ने माना…विकास फंड में जमा राशि सही ढंग से खर्च नहीं हो पाती

बैठक में मौजूद जिला शिक्षा पदाधिकारी नीलम आयलीन टोप्पो ने कहा कि विकास फंड में जमा राशि सही ढंग से खर्च नहीं हो पाती है। विकास के लिए कहां और कैसे खर्च करना है, इसके लिए उन्होंने उपस्थित विभिन्न विद्यालयों के प्रधानाध्यापक को टिप्स दिये। जिससे इंफ्रास्ट्रक्चर भी सही ढंग से हो पाएगा. बैठक में गांडेय, बेंगाबाद और मुफस्सिल की 15 पंचायतों में स्थित विद्यालयों के प्रधानाध्यापक और क्लर्क उपस्थित  थे। मौके पर अजय महतो, राजेंद्र प्रसाद, कनीय अभियंता अरविंद कुमार, गोपाल कृष्ण सुमन ,सुबीर किस्पोटा, आकाश गुप्ता सहित कई अन्य लोग उपस्थित थे।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments