24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihझामुमो का स्थापना दिवस आक्रोश मार्च के रूप में मनाने का निर्णय,...

झामुमो का स्थापना दिवस आक्रोश मार्च के रूप में मनाने का निर्णय, विधायक सोनू ने कहा- 4 मार्च को देश में यह संदेश जाए कि झामुमो कभी किसी के आगे न झुका है…न झुकेगा…!

गिरिडीह : झारखंड मुक्ति मोर्चा के 51वें स्थापना दिवस की तैयारी को लेकर शनिवार को पार्टी कार्यालय में एक बैठक झामुमो जिलाध्यक्ष संजय सिंह की अध्यक्षता एवं जिला सचिव महालाल सोरेन के संचालन में हुई। बैठक में चार मार्च को स्थानीय झंडा मैदान में पार्टी का स्थापना दिवस आक्रोश मार्च के रूप में मनाने का निर्णय लिया गया। इस दौरान पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं को कई आवश्यक निर्देश दिए गए। बैठक को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने कहा कि 4 मार्च को पार्टी का 51वां स्थापना दिवस आक्रोश मार्च के रूप में मनाया जायेगा। यह समय कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने का समय है और पूरी ताक़त के साथ प्रतिकार करने का है। 4 मार्च को झण्डा मैदान से पूरे देश को संदेश जाना चाहिए कि झामुमो कभी किसी के आगे नहीं झुका है और न ही झुकेगा। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि दीवाल लेखन का कार्य स्वतः करे और हेमंत सोरेन को भाजपा ने कैसे एक षड्यंत्र के तहत फंसाया है उसे जन-जन को बताना है।

षड्यंत्र के तहत हेमंत सोरेन को फंसाया गया : संजय सिंह

जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि पिछले दिनों जिस तरह से झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को षड्यंत्र के तहत ग़लत आरोप लगा कर गिरफ़्तार किया गया वो बेहद ही चिंताजनक और अमानवीय है। कहा कि 4 मार्च को पार्टी का 51वां स्थापना दिवस बहुत ही भव्य तरीक़े से मनाने के लिए सभी प्रखंड अध्यक्ष/सचिव तथा सभी अनुषांगिक संगठन को अभी से लगना होगा और ज्यादा से ज्यादा संख्या लोगों को झंडा मैदान में आने के लिए निमंत्रण देना होगा। साथ ही गांव के हाट-बाज़ार में एलसीडी टीवी प्रचार गाड़ी के माध्यम से हेमंत सोरेन के बातों और उनके विचारों को प्रस्तुत करना होगा। बैठक में पूर्व विधायक प्रो. जय प्रकाश वर्मा, गौरव कुमार, देवराज, शहनवाज अंसारी, सईद अख्तर, रॉकी सिंह, अभय सिंह, टून्ना सिंह सहित काफी संख्या में पार्टी के नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments