23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaपिकअप गाड़ी और बाइक में सीधी टक्कर , दो बाइक सवार की...

पिकअप गाड़ी और बाइक में सीधी टक्कर , दो बाइक सवार की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत , एक रांची रिम्स रेफर

एकअनियंत्रित तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी और बाइक में सीधी भिड़ंत होने के कारण , दो बाइक सवार की घटनास्थल पर हुई , दर्दनाक मौत। एक गंभीर रूप से धायल है , रांची रिम्स रेफर किया गया।

गुमला – गुमला सदर थाना स्थित टोटो पेट्रोल पंप के समक्ष अनियंत्रित तेज रफ्तार पिकअप वाहन और बाइक में सीधी जोरदार टक्कर होने के कारण बाइक में सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई । जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को रांची रिंम्स रेफर कर दिया गया हैं।

बताया जाता हैं कि गुमला थाना स्थित (टोटो) केसीपरा ग्राम निवासी संजय टाइगर के घर में, गृह प्रवेश कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे हुए थे। एकाएक तीनों युवक अपने बाइक में सवार होकर, कब और क्यों टोटो ग्राम की तरफ निकल गए, किसी को कोई पता नहीं चला। इसी क्रम में टोटो पेट्रोल पंप के समक्ष, बाइक और अनियंत्रित तेज रफ्तार से विपरीत दिशा से आ रहे पिकअप गाड़ी से सीधी और जोरदार टक्कर हो गई। फलस्वरूप गुमला थाना स्थित डाड़टोली ग्राम निवासी चीकू गोप एवं एक अन्य युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि केसीपरा ग्राम निवासी इंद्रजीत बड़ाइक ( पिता – किस्टो बड़ाइक ) गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना मिलते ही गुमला सदर थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुयें घटनास्थल पर एस . आई . दबंग पांडे , अपने दल बल के साथ पहुंचकर गंभीर रूप से घायल इंद्रजीत बड़ाइक को इलाज के लिये सर्वप्रथम गुमला सदर अस्पताल भेजवाया। जहां गुमला सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने इंद्रजीत बड़ाइक को प्राथमिक उपचार के बाद उसकी स्थिति गंभीर होते देख डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिये रांची रिम्स रेफर कर दिया गया हैं। बाद में एस. आई . दबंग पांडे ने घटनास्थल पर पहुंचकर, दोनों युवकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु , ऑटो ( टेंपो ) से गुमला सदर अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस भेजवाया गया।

शवों को पोस्टमार्टम हाउस के शीतगृह में रखवाया गया और आज दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया गया हैं। गुमला सदर थाना पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments