25.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihजमुआ-कोडरमा मार्ग पर बालिडीह से डोठो रोड तक की विशेष सड़क मरम्मत...

जमुआ-कोडरमा मार्ग पर बालिडीह से डोठो रोड तक की विशेष सड़क मरम्मत कार्यक्रम का उद्घाटन

झारखंड  के विकास में सड़कों का महत्वपूर्ण योगदान है और इसी कदम को महत्व देते हुए, जमुआ-कोडरमा मार्ग पर बालिडीह से डोठो रोड तक की विशेष सड़क मरम्मत कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया। इस कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत किया गया है।

उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में सांसद एवं शिक्षा राज्य मंत्री, श्रीमती अन्नपूर्णा देवी और जमुआ विधायक श्री केदार हजारा जी ने भाग लिया। साथ ही, उपस्थित थे जिला अध्यक्ष महादेव दुबे, जिला उपाध्यक्ष महेंद्र वर्मा, जिला मंत्री नवीन सिंह, और जिला परिषद की अध्यक्ष श्रीमती मुनिया देवी।

यह मरम्मत कार्यक्रम स्थानीय जनता के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है और सड़क के सुधार से समुदाय को विकास की दिशा में आगे बढ़ने का अवसर प्राप्त होगा। इसके माध्यम से, सड़कों के इस नवीनीकरण से हरियाणा के ग्रामीण क्षेत्रों की आर्थिक साक्षरता में भी सुधार होगा और साथ ही सामुदायिक विकास को भी प्रोत्साहित किया जा सकेगा।

इस मरम्मत कार्यक्रम के माध्यम से, सरकार ने ग्रामीण क्षेत्रों की आवश्यकताओं को समझकर उनकी समस्याओं का समाधान किया है और उनकी जीवनस्तर को सुधारने का प्रयास किया है। इस समारोह में भाग लेने वाले सभी नेताओं का यह संदेश रहा कि सरकार का प्रत्येक प्रयास ग्रामीण क्षेत्रों के विकास और कल्याण में ही निहित है।

न्यूज डेस्क –

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments