24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeNationalरांची में मुस्लिम महिला लाभार्थी सम्मेलन एवं जनसंपर्क अभियान पर डॉ मिस्फीका...

रांची में मुस्लिम महिला लाभार्थी सम्मेलन एवं जनसंपर्क अभियान पर डॉ मिस्फीका हसन ने कहा-अल्पसंख्यकों के दिलों में बसते हैं मोदी 

ना दूरी है ना खाई है, मोदी हमारा भाई है: डॉ मिस्फीका 

रांची : रांची लोकसभा अंतर्गत कांके मंडल में भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा रविवार को मुस्लिम महिला लाभार्थी सम्मेलन एवं जनसंपर्क का कार्यक्रम किया गया। इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि अल्पसंख्यक मोर्चा की राष्ट्रीय मंत्री डॉ मिसफिका हसन शामिल हुई। डॉ. हसन ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि ना दूरी है ना खाई है, मोदी हमारा भाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुस्लिमों के दिल में बसते हैं। डॉ हसन ने कहा कि मोदी सरकार की योजनाओं का बड़ा लाभ मुस्लिम समुदाय के परिवारों को मिल रहा है। उज्ज्वला योजना से लेकर पीएम आवास योजना, शौचालय निर्माण और आयुष्मान भारत जैसी योजनाओं का मुस्लिम समुदाय को लाभ मिल रहा है।

‘मुस्लिम महिलाओं के लिए मोदी ने कई ऐतिहासिक कदम उठाए’

डॉ हसन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार आने के बाद से मुस्लिम महिलाओं के लिए कई ऐतिहासिक कदम उठाए गए हैं। तीन तलाक से मुस्लिम महिलाओं को निजात मिली है जो बड़ा कदम है। 50% स्कॉलरशिप केवल बच्चियों को मिली। नई रोशनी फॉर लीडरशिप डेवलपमेंट, जनधन खाते, 18 लाख आवास से मुस्लिम महिलाएं लाभान्वित हुई हैं। डॉ हसन ने कहा कि भाजपा झारखंड की सभी सीटों को जीतकर 400 पार के संकल्पों को पूरा कर नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता अल्पसंख्यक मोर्चा रांची महानगर जिला अध्यक्ष जॉनी वाकर खान ने किया। कार्यक्रम में वार्ड सदस्य इरफान अंसारी, निशात बानो, अशोक राम, गनिषद आलम एवं सैकड़ों महिलाएं कार्यक्रम में शामिल हुईं.
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments